Breaking News

गुरुग्राम प्रद्युम्न मर्डर: बस कंडक्टर गिरफ्तार, कबूला गुनाह…

Posted on: 09 Sep 2017 06:33 by Ghamasan India
गुरुग्राम प्रद्युम्न मर्डर: बस कंडक्टर गिरफ्तार, कबूला गुनाह…

नई दिल्ली : गुरुग्राम के नामी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युमन की गला रेतकर हत्या के बाद आज स्कूल के बाहर भारी संख्या में पुलिसवालों की तैनाती की गई। स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न के कातिल बस कंडक्टर अशोक ने कैमरे पर अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अशोक ने पुलिस को बताया कि वह प्रद्युम्न के साथ कुकर्म करना चाहता था। प्रद्युम्न के शोर मचाने के बाद उसने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

कत्ल के बाद टॉयलेट में ही चाकू धोया
अशोक के पास पहले से चाकू रखा हुआ था वारदात को अंजाम देने के बाद अशोक ने टॉयलेट में ही चाकू धोया और चाकू वहीं फेंककर बाहर आ गया। इसके बाद अशोक ही बच्चे को अस्पताल पहुंचाने के लिए उसे गाड़ी तक लेकर आया ताकि किसी को उस पर शक न हो।

प्रद्युमन के माता-पिता सिर्फ कंडक्टर की गिरफ्तारी से संतुष्ट नहीं है और वो स्कूल पर भी कड़ी कार्रवाई चाहते हैं। प्रद्युमन की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए प्रद्युमन के माता-पिता गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं प्रद्युमन के माता-पिता के वकील ने कहा है कि स्कूल के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है लेकिन सिर्फ इतने से काम नहीं चलेगा और इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होनी चाहिए।

शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा
अशोक का क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। शनिवार को अशोक को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि जरुरत पड़ी तो स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रद्युम्न के परिजनों ने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई न करने पर कड़ी नाराजगी जताई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com