गुजरात में बोले राहुल- मोदी के GST का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’

0
10

गुजरात : गांधीनगर में युवा पाटीदार नेताओं के हमले से बीजेपी गुजरात में घिरती हुई नज़र आ रही है। अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी इन युवाओं के साथ आ रहे हैं। गांधीनगर में अल्पेश ठाकुर की तरफ से आयोजित ‘नवसर्जन गुजरात जनादेश’ रैली में राहुल गांधी भी शामिल हुए।

राहुल बोले, जीएसटी का मतलब गब्बर सिंह टैक्स। मोदी जी ने नोटबंदी में फेल होने पर फांसी की बात कही थी, सरकार ने पूरे देश का पैसा जब्त किया। नोटबंदी लागू कर मोदी जी ने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी, उन्हें खुद नहीं समझ आया क्या हुआ।

देश में हर काम श्रेय मोदी दी खुद लेने लगते हैं लेकिन मैं बताया चाहूंगा कि जनता की शक्ति से ही सारा काम होता है। गुजरात के दिल का दर्द सुनने आया हूं। अमित शाह के बेटे पर मोदी जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला।

मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया फेल हो गया लेकिन जय शाह की कंपनी रॉकेट की तरह ऊपर गई। मोदी जी आपने कहा था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा, लेकिन जय शाह ज्यादा खा गया।

सरकार ने किसानों की आवाज नहीं सुनी, कहां गया 35 हजार करोड़ रुपया। देश में गरीबों का नहीं, सिर्फ अमीरों का कर्जा माफ कर रही है सरकार। बड़े कारोबारियों के करोड़ों रुपये के कर्ज माफ कर दिए। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं करते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here