Breaking News

कोहली ने कहा फिट रहूँगा तो इतने साल और क्रिकेट खेल सकता हूँ

Posted on: 09 Sep 2017 08:26 by Ghamasan India
कोहली ने कहा फिट रहूँगा तो इतने साल और क्रिकेट खेल सकता हूँ

नई दिल्ली : श्रीलंका के दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था, विराट ने हाल ही में कहा है की अगर वह फिट रहते है तो लम्बे समय तक क्रिकेट खेलते रहेंगे. विराट कोहली ने उम्मीद जताई कि अभी उनके अंदर कम से कम 8 साल का क्रिकेट बचा है. अगर वे अपनी फिटनेस और कड़ी ट्रेनिंग कायम रखते हैं तो 10 साल तक खेल सकते हैं.

कोहली के इस साल 6 शतक और 7 अर्धशतक की मदद से 1639 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले कोहली ने यहां आरपीएसजी इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड लॉन्च के दौरान कहा, ‘लगातार प्रदर्शन में सुधार में कुछ भी छिपी हुई चीज नहीं है. काफी सारे लोगों को तो यह पता भी नहीं है कि हम रोजाना कितनी मेहनत करते हैं. मैंने कभी नहीं देखा कि थकान होने के बावजूद 70 फीसदी ट्रेनिंग करने के बाद कोई खिलाड़ी बीच में ही कह दे कि बस अब मेरा काम पूरा हो गया. हम काम पूरा करने के लिए पूरा जोर लगाते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘मैं भी यही करने का प्रयास करता हूं. मेरे अंदर प्रदर्शन की भूख कभी खत्म नहीं होती. मैं अंतिम समय तक प्रदर्शन करना चाहता हूं. मेरे अंदर 8 साल या अगर मैं कड़ी ट्रेनिंग करता हूं तो 10 साल का खेल बचा है. मैं रोज नई शुरआत करता हूं और छोटी चीजें भी मेरे लिए काफी मायने रखती हैं.’ कोहली ने इस दौरान युवाओं को घर से बाहर निकलकर खेलने की सलाह दी है.

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com