Breaking News

कॉम्पेरिवेटिव एक्सम के लिए बालाजी टुटोरिअल्स बेस्ट हैं

Posted on: 11 Sep 2017 06:59 by Ghamasan India
कॉम्पेरिवेटिव एक्सम के लिए बालाजी टुटोरिअल्स बेस्ट हैं

इंदौर बालाजी ट्यूटोरियल्स एक ऐसी संस्था है जिसमें छात्रों के लिए एक आदर्श प्रशिक्षण कार्यक्रम है, जो सीईटी-डीएवीवी, एमबीए, एमसीए, एम.टेक, बीकॉम, बीए, एलएलबी के लिए विशेष श्रेणी जैसे प्रतिष्ठित तकनीकी / व्यावसायिक संस्थानों में प्रवेश परीक्षा लिखना चाहते हैं। , सीएलएटी, आईआईएम-आईपीएम, एनडीए, बैंक पीओ (पीओ / क्लर्क), पीपीटी। क्रैश कोर्स और एसएससी और एचएससी 9 वें / 10 वें / 11 वें / 12 वें (पीसीबी, पीसीएम, वाणिज्य और सभी विषयों) के लिए नियमित रूप से एक स्थान पर, खासकर जेएनवी छात्रों के लिए।

यह संस्थान श्री संजीव गुप्ता द्वारा चलाया जाता है जिन्होंने वर्ष 2004 में बालाजी ट्यूटोरियल की स्थापना की थी। उनकी टीम में उच्च योग्य, अनुभवी और प्रतिस्पर्धी संकायों शामिल हैं। संस्थान में एक ऐसा वातावरण होता है जो छात्रों को अपनी क्षमता को पहचानने और तलाशने में प्रेरित करता है और उन पर विश्वास पैदा करता है। बालाजी ट्यूटोरियल धैर्य में विश्वास करते हैं और प्रत्येक छात्र, बुद्धिमान या औसत की क्षमता का पता लगाने की कोशिश करते हैं। हमारे पाठ्यक्रम की गति और स्तर इस तरह से नियोजित है कि यहां तक ​​कि कम औसत दर्जे वाला एक औसत छात्र इसका लाभ उठा सकें। यह संस्थान एकमात्र ऐसा संस्थान है जो नर्सिंग के क्षेत्र में पाठ्यक्रम की शिक्षा प्रदान करता है

बालाजी ट्यूटोरियल में आपका स्वागत है यह इंजीनियरिंग, सिविल सेवा और अन्य प्रतिष्ठित प्रतियोगी क्षेत्रों में उत्कृष्ट कैरियर के लिए अपनी रुचि देखने के लिए हमें बहुत आनंद देता है। बालाजी ट्यूटोरियल्स में, आपको अपनी क्षमता के लिए अपेक्षित मार्गदर्शन और समर्थन मिलेगा। हम युवा उम्मीदवारों का समर्थन करते हैं और अपने सपनों को वास्तविकता बनाते हैं। हमने इस अत्याधुनिक प्रशिक्षण संस्थान को बनाया है ताकि आपके जैसे दिमाग की आशा इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में चुनौतियों पर काबू पाने के कौशल को सीख सकें। हमारा उद्देश्य प्रशिक्षण की एक अनूठी विधि प्रदान करना है, जो निर्देशों की एक वैकल्पिक शैली का उपयोग करना है। हम भविष्य के लिए अपने प्रवेश द्वार बनना चाहते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com