Breaking News

कॉंग्रेस में आतंरिक चुनाव के जरिये अध्यक्ष बनना चाहते है राहुल गाँधी

Posted on: 15 Sep 2017 16:44 by Ghamasan India
कॉंग्रेस में आतंरिक चुनाव के जरिये अध्यक्ष बनना चाहते है राहुल गाँधी

नई दिल्ली : राहुल गांधी अब पार्टी में अध्यक्ष का प्राप्त करने के लिए आन्तरिक चुनाव प्रक्रिया कराना चाहते है, यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम.वीरप्पा मोइली ने कही कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी आंतरिक चुनाव प्रक्रिया के जरिए पार्टी अध्यक्ष बनना पसंद करेंगे. मोइली ने इस बात के संकेत भी दिए कि राहुल अगले महीने ही कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाल सकते हैं. कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने हाल ही में कहा था कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह अध्यक्ष बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

मोइली के अनुसार, राहुल द्वारा पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालना कांग्रेस के लिए गेम चेंजर साबित हो सकता है,  साथ ही देश के लिए भी अच्छा होगा।’ इसके अलावा मोइली ने कहा कि कांग्रेस में हर किसी को लगता है कि इसमें देरी हुई है। अब राहुल संगठन चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। वह सिर्फ चुनाव प्रक्रिया के जरिये ही अखिल भारतीय कांग्रेस समिति का अध्यक्ष बनना चाहते है.

मोइली ने कहा कि राहुल को हर राज्य से जुड़े मामलों का समाधान करना है, क्योंकि हर राज्य दूसरे से अलग है. ऐसे में, इसके लिये राज्यवार रणनीति की जरूरत है, न सिर्फ उन राज्यों के लिये जहां आने वाले समय में चुनाव होने हैं बल्कि 2019 के लोकसभा चुनावों के लिये भी.’ मोइली ने कहा कि राहुल का एक नया दृष्टिकोण और नया तरीका है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com