केरल में गरजे शाह, कहा- भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के जिम्मेदार मुख्यमंत्री

0
17

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज से 15 दिन के केरल दौरे पर है। केरल पहुँचने के बाद उन्होंने कन्नूर के राजराजेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चनी की। इसके बाद उन्होंने केरल में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं की तस्वीरों की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केरल में अब तक 120 से भी ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है और इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री हैं।

उन्होंने कहा कि जब से राज्य में कम्युनिस्ट सरकार सत्ता में आई है, तब से राजनीतिक हिंसा का दौर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी और पार्टी इस लड़ाई को जीतकर दिखाएगी। उन्होंने केरल के सीएम विजयन पर भी सीधा हमला बोला और कहा कि वे जितना भी हिंसा फैलाएंगे, राज्य में उतना ही कमल खिलेगा।

अमित शाह ने बीजेपी की जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि जनरक्षा यात्रा केवल केरल के कार्यकर्ताओं की नहीं, देश के 11 करोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं की यात्रा है। पय्यानूर से शुरू होकर जन रक्षा यात्रा (लोगों की सुरक्षा रैली) 17 अक्तूबर को तिरुवनंतपुरम में समाप्त होने से पहले राज्य से गुजरेगी। कई केंद्रीय मंत्री ‘सभी को जीने का हक!! जिहादी-लाल आतंक के खिलाफ थीम के तहत रैली में भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here