कुछ इस तरह कि वजहों से हो जाती है सेक्स लाइफ हो जाती है बोरिंग

0
85

शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाना बहुत जरूरी होता है। इससे पति-पत्नी के रिश्ते में मजबूती आती है लेकिन शादी के कुछ सालों बाद सेक्स में बोरीयत आ जाती है और शारीरिक संबंध बनाने से मन ऊब जाता है। कई कपल्स को तो शादी के कुछ दिनों बाद ही सेक्स करना बोरिंग लगने लगता है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं जिनमें से कुछ के बारे में आज हम आपको बताएंगे।

सेक्स के दौरान पति-पत्नी दोनों का सहयोग बहुत जरूरी है। इसके लिए अपने पार्टनर कोे प्रोत्साहित करना पड़ता है लेकिन कई बार महिलाएं शारीरिक संबंध बनाते समय बहुत ढीला व्यवहार करती हैं जिससे पार्टनर भी अपना जोश खो बैठता है। अक्सर शारीरिक संबंध बनाते समय ऐसा व्यवहार करने से पुरूषों में सेक्स करने की इच्छा भी खत्म हो जाती है।

Related image

शादी के तुरंत बाद महिलाओं को अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में झिझक महसूस होती है लेकिन इस झिझक को जल्दी ही खत्म कर देना चाहिए क्योंकि इससे आगे जाकर भी आप अपने हसबैंड के साथ पूरी तरह से खुल नहीं पाएंगी। इससे पति भी आपसे दूरियां बना लेगा और रिश्ते में कड़वाहट आ जाएगी।

Image result for सेक्स लाइफ हो जाती है बोरिंग

हर रिश्ते में कुछ नयापन जरूर होना चाहिए। ऐसे ही सेक्स के दौरान भी नए-नए तरीके अपनाना जरूरी होता है। इससे सेक्स लाइफ में बोरियत नहीं आती और प्यार भी बना रहता है।

Related image

शारीरिक संबंध बनाते वक्त कई बार पति या पत्नी में से किसी एक का दिमाग घर या ऑफिस के काम की तरफ होता है। इससे आप सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाते और पार्टनर को भी परेशानी झेलनी पड़ती है। ऐसे में हमेशा शारीरिक संबंध बनाते वक्त अपने दिमाग को रिलैक्स रखें और सिर्फ पार्टनर की बातों पर ध्यान दें।

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here