Breaking News

किसान आन्दोलन के दौरान हार्दिक पहुंचे जबलपुर, नही मिली रैली की अनुमति

Posted on: 07 Jun 2018 09:53 by Ravindra Singh Rana
किसान आन्दोलन के दौरान हार्दिक पहुंचे जबलपुर, नही मिली रैली की अनुमति

जबलपुर: देशभर में 1 जून से 10 तक चल रहे किसान आन्दोलन के बीच गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपनी तीन दिन यात्रा पर जबलपुर पहुच गए है, जबलपुर में आज हार्दिक पटेल रैली कर सकते हैं,  हालांकि प्रशासन ने रैली से साफ़ इनकार कर दिया है किसान आन्दोलन के चलते  1 से 10 जून तक कही भी रैली करने की अनुमति नही दी जा सकती है

Image result for hardik patel jabalpur

VIA

हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है की मामा को लगता है की भांजा खतरनाक है, आगे उन्होंने कहा कि सरकार 24 वर्षीय लड़के से डरी हुई है, इसलिए मुझे रैली की परमिसन नहीं दे रही है।

हार्दिक पटेल आज गुरूवार को पनागर मे आयोजित आम सभा का संबोधित करने वाले हैं, जिसे लेकर प्रशासन पहले से ही अलर्ट मोड में है। अभी तक किसी भी तरह की लिखित अनुमति न मिलने से हार्दिक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है, हार्दिक पटेल कहा कि वे मंदसोर गोली कांड में मृत किसानों को श्रद्धांजलि देने आए हैं।

Image result for hardik patel jabalpur

मंदसौर किसान आन्दोलन में पिछले वर्ष मारे गए किसानों की बरसी में बुधवार को राहुल गाँधी ने उनसे मुलाकात की और किसानों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा की अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो 10 दिनों में किसानों सारा कर्जा माफ़ कर देंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com