Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर खिलाडी ने भारतीय बल्लेबाजी क्रम को बताया सबसे बड़ा खतरा

Posted on: 12 Sep 2017 15:52 by Ghamasan India
ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर खिलाडी ने भारतीय बल्लेबाजी क्रम को बताया सबसे बड़ा खतरा

नई दिल्ली : भारत के दौरे पर आयी ऑस्ट्रेलिया टीम को सबसे बड़ा खतरा भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम से है,आस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोनिस ने कहा कि 17 सितंबर से शुरू हो रही श्रृंखला में ‘सबसे बड़ा खतरा’ मेजबान टीम का बल्लेबाजी क्रम है.

बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में 60 गेंदों में 76 रन की पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को 103 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टोनिस ने कहा,’मुझे लगता है इस श्रृंखला में हमें बहुत रन बनाने होंगे। वे (भारत) शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे लगता है हमें कम से कम 350 रन बनाना होगा’  यह पूछे जाने पर की किस भारतीय खिलाड़ी से सबसे ज्यादा खतरा है तो उन्होंने सभी खिलाड़ी से खतरा बताया है.

स्टोनिस ने कहा, इस मैच से टीम के लिये कई साकारात्मक चीजें सामने आयी, पहले बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और फिर स्पिनरों खास कर एशटन एगर ने शानदार गेंदबाजी की है,  हमने यह समझा की इन हालातों की किस लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करनी है, स्टोनिस ने कहा कि आईपीएल में खेलने और यहां के हालातों के बारे में जानकारी होने से उन्हें यहां अच्छा प्रदर्शन करने में फायदा मिला है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com