Breaking News

ऑफिस बाथरूम में क्या गपशप करती है लड़कियां आइये जानते है

Posted on: 09 Oct 2017 12:32 by Ghamasan India
ऑफिस बाथरूम में क्या गपशप करती है लड़कियां आइये जानते है

नई दिल्ली ऑफिस में काम करते समय अक्सर लड़कियों को बाते करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में ऑफिस के बाथरूम को ही वह अपना गॉसिप्स रूम बना लेती हैं। देर तक चुप और शांत बैठने के बाद लड़कियों के दिमाग में कई तरह की बातें आती हैं जो वह जल्द से जल्द किसी के साथ शेयर करना चाहती हैं। ऐसे में वह बाथरूम का सहारा लेती हैं और वहीं अपनी सारी प्राइवेट बातें शेयर करती हैं। जानिए आखिर वहां वह किस-किस तरह की बातें करती हैं।

ऑफिस में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां रिलेशनशिप या लव में होती हैं। ऐसे में वह अपनी फ्रेंड्स को हर दिन का अपडेट देने के लिए बेताब रहती हैं। इसके अलावा अगर ऑफिस के स्टाफ में किसी का चक्कर चल रहा हो तो वह उस पर भी गॉसिप्स करना शुरू कर देती हैं । उनके लिए ये जानना भी बेहद जरूरी होता है कि वह जिस लड़के को इतने दिनों से मन ही मन में पसंद कर रही हैं, कहीं वह शादीशुदा तो नहीं है। एक-दूसरे के फैशन पर कमेंट करना सबसे ज्‍यादा हॉट टॉपिक होता है। लड़कियों को एक-दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करने का बहुत शौक होता है।

परेशानी किसी की लाइफ में नहीं है वह अपनी परेशानियों को लेकर भी एक-दूसरे से बात करती हैं। लड़का हो या लड़की इन सभी टॉपिक से हटकर ऑफिस के बाथरूम में एक काम जरूर करते हैं, वह है ऑफिस पॉलीटिक्‍स। अच्छी हो या बुरी हर इंप्‍लॉइ अपने बॉस के बारे में कुछ ना कुछ बातें जरूर करते हैं और इसके लिए भी वह बाथरूम का प्रयोग ही करते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com