एकात्म यात्रा के दौरान सासंद समर्थकों ने की भाजपा विधायक परमार के साथ मारपीट

0
7

आगर मालवा : प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी यात्रा एकात्म यात्रा के दौरान ध्वज थामने को लेकर भाजपा विधायक गोपाल परमार और सासंद मनोहर ऊंटवाल मे विवाद हो गया, सासंद ऊंटवाल ने अपने को वरिष्ठ भाजपा नेता के साथ विधायक मंत्री सासंद का हवाला देते हुए ध्वज लेकर चलने की बात कही जबकि वही स्थानीय भाजपा विधायक गोपाल परमार का आरोप था कि सासंद के निष्क्रिय होने से क्षेत्र की जनता मे आक्रोश है जिसका नुकसान उन्हें उठाना पड रहा है।भाजपा विधायक ने सासंद से कहा कि उनके क्षेत्र मे यात्रा है तो ध्वज वही लेकर चलेगे। वाद विवाद बडा और सासंद समर्थकों ने विधायक के साथ धक्कामुक्की करते हुए मारपीट कर दी।

Image result for एकात्म यात्रा के दौरान सांसद समर्थकों ने की भाजपा विधायक परमार के साथ मारपीट

जबकि वही विधायक समर्थकों ने सासंद मनोहर ऊंटवाल को समर्थकों के साथ खदेड दिया। यात्रा स्थल से सासंद मनोहर ऊंटवाल एसपी कार्यालय पहुचे और पुलिस द्वारा उनकी सुरक्षा मे लापरवाही का आरोप लगाया।

Image result for एकात्म यात्रा के दौरान सांसद समर्थकों ने की भाजपा विधायक परमार के साथ मारपीट

हालाँकि मामले को बढता देख जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने भोपाल अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया । जानकारी के अनुसार सासंद ऊंटवाल ने मुख्यमंत्री से बात कर विधायक गोपाल परमार के रवैये पर कडी आपत्ति दर्ज करायी है।

सासंद ऊंटवाल के मुख्यमंत्री से मिलने भोपाल आने की खबर है। वही भाजपा विधायक गोपाल परमार समर्थक भी अब सासंद के खिलाफ लामबंध होकर भोपाल कूच करने की तैयारी मे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here