Breaking News

उर्जा मंत्री पारस जैन पर करोड़ो के ठेके के मामले में इस्तीफे का दबाव

Posted on: 18 Sep 2017 16:55 by Ghamasan India
उर्जा मंत्री पारस जैन पर करोड़ो के ठेके के मामले में इस्तीफे का दबाव

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेता अजय सिंह बिजली मंत्री पारस जैन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज और प्रदेश सरकार पर तंज कस रहे है, अजय सिंह का कहना है कि मंत्री पारस जैन ने भ्रष्ट तरीके से बेटी और बहु को करोड़ो के ठेके दिलवाए है, जिससे मुख्यमंत्री यह साबित करे की वे भ्रष्टाचार के मामले में  जीरो टालरेंस के पक्षधर हैं, उन्हें यह बात मंत्री पारस जैन का इस्तीफा लेकर साबित करना चाहिए.

अजयसिंह ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले मंत्री श्री ओमप्रकाश धुर्वे, वनमंत्री गौरीशंकर शेजवार एवं राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा भी अपने पुत्रों और पद का अनुचित लाभ ले चुके हैं, जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है.

उन्होंने कहा कि मंत्री पारस जैन का मामला गंभीर है, मंत्री पारस जैन ने अपनी बहू और बेटी को करोड़ों का ठेका दिलाने के लिए उनकी कंपनी इनफिनिट एनर्जी साल्यूशन के लिए टेंडर की न केवल तीन बार तारीख बढ़ाई बल्कि जब तक उपरोक्त कंपनी ने सभी आवश्यक कागजात एकत्रिंत नहीं कर लिए तब तक टेंडर प्रक्रिया को लंबित रखा गया. नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि सिंगल टेंडर के आधार पर अंततः मंत्री की बहू और बेटी को ही टेंडर दिया गया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com