Breaking News

उपराष्ट्रपति के फैसले से फिर मुश्किल में कांग्रेस, भ्रष्टाचार पर कसेगी लगाम

Posted on: 14 Sep 2017 16:10 by Ghamasan India
उपराष्ट्रपति के फैसले से फिर मुश्किल में कांग्रेस, भ्रष्टाचार पर कसेगी लगाम

नई दिल्ली : भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने एक बड़ा फ़ैसला लिया है, जिसके बाद कई भ्रष्ट अफसरों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, जिससे यह माना जा रहा है कि भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के मक़सद से वेंकैया नायडू ने ये कदम उठाया है. हालांकि आपको याद ही होगा कि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को जाते-जाते भारत में मुस्लिम असुरक्षित लगने लगे थे और उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया था.

जिसके बाद खुलासा हुआ था कि कैसे हामिद अंसारी के कार्यकाल के दौरान राज्यसभा टीवी के नाम पर करोड़ों रुपयों की लूट की गयी थी. अब देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने इस लूट की जांच के आदेश दे दिए हैं.यह जानकारी सामने आई है कि 2011 में राज्यसभा टीवी शुरू होने से लेकर अब तक इस पर 375 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं और इतना ज्यादा बजट तो बड़े-बड़े प्राइवेट चैनलों का भी नहीं होता.

राज्यसभा टीवी चैनल को राज्यसभा की कार्यवाही दिखाने के लिय शुरू किया गया था जिसके बाद उपराष्ट्रपति ने राजयसभा टीवी में हुए पूरे खर्च का ईमानदारी से ऑडिट कराने को कहा है. उपराष्ट्रपति कि कार्रवाई से बस ये न हो कि कांग्रेसी इसे धर्म से जोड़ दें, वामपंथी इसे भगवावाद से और सिकुलर …. आरएसएस से.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com