Breaking News

इस बार इंदौर गरबा में खास है ट्रेडिशनल प्रिंट वाला लहंगा

Posted on: 22 Sep 2017 07:40 by Ghamasan India
इस बार इंदौर गरबा में खास है ट्रेडिशनल प्रिंट वाला लहंगा

इंदौर। नवरात्र के आते ही फेस्टीव सीजन शुरू हो जाता। नवरात्र के नौ दिन हर कोई स्पेशल  दिखना चाहता है। गरबे को लेकर तो उत्साह रहता ही है लेकिन उससे इससे भी ज्यादा उत्साह होता है कपडों का। खासतौर पर लडकियों में अपने आउटफिट को लेकर बहुत क्रेज रहता है।

हर लडकी चाहती है कि उसका ड्रेस सबसे यूनिक और डिफरेंट हो। कई लोग लीक से हटकर डिजाइनर ड्रेस का चयन करते हैं जिसे वे नवरात्र में गरबों का भरपूर आनंद उठा सकें। बस यही कारण है कि नवरात्र में ट्रेडिशनल ड्रेस गरबा पांडालों की रौनक बढाती है।

ट्रेडिशनल प्रिंट वाला लहंगा
ट्रेडिशनल प्रिंट वाला लहंगाा एक ऐसी चीज है जो हमेशा से ही चलन में रहा है। यह कभी भी आउट नहीं होता। यह लहंगा किसी भी एज ग्रुप वाली महिला पर सूट करेगा। इस टाइप के लहंगे पर आप स्टोन ज्वेलरी ट्राय कर सकती हैं। यह आपको ट्रेडिशनल के साथ साथ डिफरेंट लुक देगी।

Related image

राजस्थानी हैंडक्राफ्ट लहंगा
यदि आप राजस्थान के कल्चर को पसंद करते हैं तो राजस्थानी लहंगाा बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। राजस्थानी लहंगे में कढाई वर्क भी रहता है जो युनिकनेस बनाए रखने में हैल्प करता है। इन लहंगों में आप कंफर्टेबल तो रहेंगी ही और साथ ही यह आपको पारंपरिक लुक देगा।

Related image

मल्टी कलर लहंगा
लेमन ग्रीन, मजेंडा, महरून, ग्रीन, यलो, रेड जैसे ब्राइट कलर्स आपके लहंगे में चार चांद लगाा देंगे। ट्रेडिशनल लहंगों से हटकर इन लहंगों में हैवी वर्क होता है

Image result for मल्टी कलर लहंगा

काठियावाडी लहंगा
गुजराती गरबों की शान काठियावाडी लहंगाा भी एक बहुत अच्छी चॉइस हो सकती है। इन लहंगों को और भी खास बनाने के लिए आप इसके साथ मल्टी रंग की चुनरी का भी यूज कर सकते हैं।

Related image

गरबा नाइट्स में डबल लेयर लहंगा
गरबा नाइट में सबसे ज्याटदा पसंद किया जाने वाला लहंगाा है डबल लेयर लहंगा। इस लहंगे की खासियत यह है कि घूमने पर इसका रंगीन घेर नजर आता है जो सबको एट्रेक्ट करता है।

Related image

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com