Breaking News

इस अभिनेत्री को रणबीर के साथ किस करने से बेहतर लगा फिल्म छोड़ना

Posted on: 07 Jun 2018 16:48 by Lokandra sharma
इस अभिनेत्री को रणबीर के साथ किस करने से बेहतर लगा फिल्म छोड़ना

विवाह फिल्म बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है जो कभी भुलाई नहीं जाएगी. यह फिल्म और इसमें अभिनय करने वाले अभिनेता आज भी हमारे ज़हन में वैसे-वैसे मौजूद है. इस फिल्म में अगर किसी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया तो वो है, अमृता राव. अमृता राव के मासूम मुस्कुराते हुए चेहरे ने सब का दिल जीता. हालांकि अमृता ने अपने करियर में बहुत कम ही काम किया है. मगर जितना भी किया है उसमें सबके दिलों में हक़ ज़माने में वे कामयाब रही है.  अमृता का जन्म 7 जून, 1981 में हुआ था.

अमृता ने अपनी पढ़ाई कनोसा कॉनवेंट गर्ल कॉलेज से पूरी की. अमृता के अनुसार उनके स्कूल के अनुशासन काफी कड़क थे. वे अपने बचपन को याद करते हुए कहती हैं कि ”मैंने स्कूलिंग के दौरान ना के बराबर मस्ती की. अगर एक बटन या सुई भी इधर से उधर होती तो इसके लिए डांट पड़ती थी.”

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमृता को कई सारी भाषाओं का ज्ञान है. वो बहुत आसानी से हिंदी, मराठी, कोनकानी और अंग्रेजी बोल लेती हैं.

15 मई, 2016 को अमृता ने अपने बॉयफ्रेंड आरजे अनमोल के साथ बिना गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था. बता दें अमृता संजय दत्त की आने वाली बायोपिक संजू में एक खास भूमिका निभा रही हैं.

View this post on Instagram

Red lips are Forever … #Surat #Event

A post shared by Amrita Rao (@amrita_rao_insta) on

साल 2007 में अमृता के पास रणबीर कपूर स्टार डम वाली फिल्म में काम करने का अवसर मिला था. मगर यशराज की इस फिल्म में उन्हें रणबीर के साथ स्क्रीन पर एक किस सीन को दर्शाना था. इस वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com