Breaking News

इमरान खान की पूर्व पत्नी की सेक्स लाइफ के खुलासे ने मचाई सनसनी, वसीम अकरम ने दिया क़ानूनी नोटिस

Posted on: 07 Jun 2018 17:45 by Lokandra sharma
इमरान खान की पूर्व पत्नी की सेक्स लाइफ के खुलासे ने मचाई सनसनी, वसीम अकरम ने दिया क़ानूनी नोटिस

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और बड़े राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को चार लोगों की तरफ से कानूनी नोटिस मिला है जिसमें वसीम अकरम भी एक हैं. दरअसल इसकी वजह अपनी किताब में अपनी सेक्स लाइफ को ले कर दिए गए उनके सनसनी खेज़ बयान है. उन्हें यह नोटिस अपने पहले पति डॉक्टर एजाज रहमान से, दूसरा क्रिकेटर वसीम अकरम, तीसरा एक ब्रिटिश बिजनेसमैन सैय्यद जुल्फिकार बुखारी और चौथा इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ के मीडिया प्रभारी अनीला ख्वाजा द्वारा मिला है.

इस क़ानूनी नोटिस में सभी का कहना था कि रेहम ने अपनी आत्मकथा में उन्हें बदनाम करने का काम किया है. दरअसल इस किताब का कुछ ऑनलाइन अंश वायरल हो गया है. रेहम ने अपनी इस किताब में कथित तौर पर बहुत सी सेलिब्रेटियों के साथ हुई उनकी बातचीत के बारे में बताया तथा इसके साथी ही इमरान खान के साथ शादी के बारे में भी बताया. बता दें इमरान और रेहम का शादी के 15 महीने बाद ही तलाक हो गया था. 30 मई को पश्चिमी लंदन की कानूनी फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से छवि को खराब करने की वजह से रेहम को एक कानूनी नोटिस ज़ारी किया गया था.

इस पत्र में चारों ने रहम खान की किताब के इन अंश पर दुर्भावना से भरपूर सूची, नुकसानदेह, क्षति पहुंचाना और छवि ख़राब करने का आरोप लगा रहे हैं. इस पत्र में इन चारों के वकील ने रेहम खान पर उनके मुव्वकिलों का अपमान करने का आरोप लगाया है. इस नोटिस में और भी काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं. दरअसल रेहम ने अकरम और तीन अन्य लोगों के बारे में अपनी किताब में कुछ बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. किताब के 402 और 572 पेज नंबर जो ऑनलाइन लीक हो गए हैं उसमें रेहम ने अकरम पर आरोप लगाया है कि उसकी सेक्सुअल फैंटेसी कुछ ऐसी थी जिसमें वह अपनी मृत पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए एक काले आदमी का बंदोबस्त करता था और फिर उन्हें सेक्स करते हुए देखा करता था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com