इन फुटवियर को पहन कर शादी पार्टी को दे कम्पलीट लुक

0
199

नई दिल्ली। आज के समय में कपड़े खरीदना और सिलेक्शन करना बहुत आसान होता है। लेकिन फुटवियर का सेलेक्शन उतना ही टफ होता है। हम आप का ये कम आसान कर देते है हम आप को बताते है कुछ खास फुटवेयर जो आप के लुक को देगा एक कम्पलीट लुक।

गोटा कोल्हा्पुरी- गोटे के वर्क से जड़ित कोल्हापुरी चप्पले किसी भी ड्रेस में चार-चांद लगा सकती हैं। यह थोड़ी चटक होती है। और हर रंग की ड्रेस पर चल जाती है। इन चप्पलों में पैर खुले दिखाई देते हैं, ऐसे में उन्हें खूबसूरती से हाइलाइट करने के लिए आप पैरों को साफ रखें और चाहें तो ब्राइट नेलपेंट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

Image result for गोटा कोल्हापुरी-मोजड़ी- मोजड़ी एथनिक लुक के साथ वेस्टर्न ऑउटफिट्स पर भी काफी जचती है। डेनिम के साथ आप प्लेन ब्राउन कलर की सिंपल मोजड़ी पहन सकती हैं। जबकि ट्रैडिशनल ऑउटफिट के साथ आप मिरर, बीड्स या फिर घुंघरू जड़ित मोजड़ी को अपने लिए चुन सकती हैं। मोजड़ी में पैर बंद रहते हैं जिससे टैनिंग का डर भी नहीं रहता है।

Related imageसॉलिड गोल्डन पम्प्स- इन गोल्डन पम्प्स को आप किसी भी इंडियन ऑउटफिट्स के साथ आंख बंद करके कैरी कर सकती हैं।

Image result for सॉलिड गोल्डन पम्प्सऐम्बैल्शिड चप्पल- प्लेन सिल्क या बनारसी सूट के साथ ये जड़ी हुई चप्पले पार्टी या शादी जैसे फंक्शन पर बहुत खूबसूरत लगती हैं। इसके साथ ये भारी साड़ी और ज्वैोलरी पर भी खूब फबती हैं। ये ज्यादातर बिना हील के आती हैं, ऐसे में आप इसे पहनकर आसानी से चल भी सकती हैं।

Related imageपॉम पॉम कोल्हा पुरी- यह चप्पल बेहद आरामदायक होती हैं, इसे पहनकर आपको गुदगुदेपन का एहसास होगा। यह हर प्रकार के सलवार सूट पर अच्छी दिखेंगी।

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here