Breaking News

इन तरीकों से लाये रोमांस का तड़का

Posted on: 05 Oct 2017 12:52 by Ghamasan India
इन तरीकों से लाये रोमांस का तड़का

नई-दिल्ली जिम्मेदारियों के कारण कपल्स के बीच कोई रोमांस नहीं रह जाता। अगर आपकी लाइफ भी ऐसी ही बोरिंग है तो आप इसमें रोमांस का तड़का लगाकर इसे हसीन बना सकते हैं। आपके रोमांस करने के तरीके आपकी लाइफ को बोरिंग से हसीन बना देंगे। जानिए क्या हैं रोमांस के वह तरीके

रोमांटिक होना जरूरी अगर आप रोमांटिक नहीं है तो कुछ समय के बाद आपका रिश्ता बोरिंग होने लगता है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी लाइफ कभी बोरिंग न हो प्यार-मोहब्बत से भरी रहे तो इसके लिए रोमांस जरूरी है।

Image result for रोमांटिक होना जरूरी

बाहर कहीं ट्रिप पर जाएं घर पर टाइम स्पेंट करना या एक ही जगह बार-बार घूमना-फिरना भी आपके रिश्ते को बोरिंग बना देता है। इसे हसीन बनाने के लिए पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं। साथ में वक्त बिताने से अपने बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

Image result for बाहर कहीं ट्रिप पर जाएं

फिल्मों जैसा प्यार पार्टनर के साथ हफ्ते में 2-3 बार इंटीमेट करे । पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करिए और उनकी आखों में आंखे डालकर प्यार जताएं। आपका ऐसा करना पार्टनर को खुशी देगा।

Image result for फिल्मों जैसा प्यार

स्पेशल टच जरूरी पार्टनर के गाल या गले पर किया गया टच स्पेशल होता है। आप रोमांस गले के टच के साथ शुरू कर सकते हैं। ऐसा करना आपके पार्टनर को अच्छा फील दिलाएगा और आपका ये स्पेशल टच आपके लिए खास साबित होगा।

Related image

किचेन में रोमांस अपनी बोरिंग लाइफ को हसीन बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ किचन में भी रोमांस कर सकते हैं। पार्टनर के साथ खड़े होकर कुकिंग करना और बहाने से टच करके आप रोमांस कर सकते हैं। पार्टनर के साथ फ्लर्ट करने का ये तरीका आपके रिश्ते में  और मजबूती लायेगा

Related image

बहुत रंगीन बनाएगा। बातें करें अपने पार्टनर से सारी बातें शेयर करें। बातें छिपाना आपके रिश्ते को कमजोर बनाता है। इसलिए कोशिश करिए की रात में लेट कर आप दिनभर की सारी बातें पार्टनर के साथ शेयर करें।

Image result for रोमांस का तड़का सेक्स

डर्टी टॉक भी है जरूरी भले ही आपका प्यार बहुत गहरा है और रोमांस भी भरपूर है, लेकिन उसके बाद भी आप अपने पार्टनर से बैडरूम में या फिर फोन पर डर्टी टॉक करें। ऐसा करने से आपका पार्टनर एक्साइटेड तो होगा ही और बाद में आपके पास न होते हुए भी वह आपके बारे में ही सोचेगा।

Image result for रोमांस का तड़का सेक्स

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com