Breaking News

इन टॉप 5 सेक्स टूरिज्म डेस्टिनेशन पर जाकर ले सेक्स का मजा…

Posted on: 26 Sep 2017 11:41 by Ghamasan India
इन टॉप 5 सेक्स टूरिज्म डेस्टिनेशन पर जाकर ले सेक्स का मजा…

नई दिल्ली : आमतौर पर घूमने-फिरने के शौकीनों को पर्यटन स्थलों की जानकारी चाहिए होती है। तमाम वेबसाइट्स इस तरह की जानकारियां भी देती हैं, लेकिन सेक्स के शौकीन क्या करें? दुनिया के मशहूर सेक्स पर्यटन स्थलों की जानकारी इंटरनेट पर भी आसानी से नहीं मिलतीं। तो चलिए हम आपको बताते हैं ऐसे 5 सेक्स पर्यटन स्थल के बारे में, जो दुनियाभर में काफी मशहूर है..

1- थाइलैंड
इस लिस्ट में अगर सबसे ऊपर थाइलैंड का नाम ना होता, तो शायद आप हमारी इस लिस्ट की विश्वसनीयता पर सवाल उठा देते। थाईलैंड का नाम दुनिया भर के सेक्स पर्यटन स्थलों में सबसे टॉप पर है।

दक्षिणपूर्व एशियाई बैंकॉक अपने रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट के लिए काफी मशहूर है। यहां देह व्यापार का कारोबार काफी ज्यादा चलता है। आंकडों पर गौर करें तो यहां के करीब 3 मिलियन लोग देह व्यापार में लिप्त हैं।

2- कंबोडिया
कंबोडिया को विश्व की सबसे प्राचीन सेक्स नगरी मानी जाती है। यहां के सेक्स वर्कर्स के बारे में कहा जाता है कि अगर उनके सामने कोई आकर्षक और समझदार पर्यटक आता है तो वो अपने दाम भी कम कर लेती हैं।

3- इंडोनेशिया
इंडोनेशिया एक ऐसा देश है जहां देह व्यापार को अपराध माना जाता है। बावजूद इसके यह देश बाल यौन तस्करी से ग्रस्त है। यहां आनेवाले पर्यटक यहां पर घूमने के साथ-साथ सेक्स पर्यटन का भी भरपूर आनंद उठाते हैं।

4- स्पेन
एशिया से निकलकर पहुंचते हैं यूरोप, जहां स्पेन में देह व्यापार पर कानूनी तौर पर कोई बंदिश नहीं है। यह यूरोप का टॉप सेक्स पर्यटन स्थल माना जाता है। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि यहां पर देह व्यापार करनेवाले ज्यादातर लोग साउथ अफ्रीका से हैं।

5- नीदरलैंड्स
नीदरलैंड्स के स्ट्रिप क्लब्स दुनियाभर में मशहूर है। यहां की महिलाएं देखने में काफी आकर्षक होती हैं शायद इसलिए वो यहां आनेवाले पर्यटकों को बड़ी ही आसानी से अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती हैं। यहां पर सेक्स से होनेवाली आय इस देश की इकोनॉमी का एक बड़ा हिस्सा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com