Breaking News

इंदौर : कॉलेज से डिप्लोमा नहीं देने पर छात्र ने लगाया आरोप..

Posted on: 21 Sep 2017 10:55 by Ghamasan India
इंदौर : कॉलेज से डिप्लोमा नहीं देने पर छात्र ने लगाया आरोप..

इंदौर : शहर में मोग लाइन स्थित श्री वैष्णव पॉलिटेक्निक कॉलेज से इंजीनियरिंग करने वाले छात्र ने कॉलेज से डिप्लोमा नहीं देने का आरोप लगाते हुए एक पत्र लिखा जो इस प्रकार है…

महोदय,

मैं विपुल वर्मा हूं.. मैंने 2010-2014  सत्र में डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग श्री वैष्णव पॉलिटेक्निक कॉलेज, मोग लाइन, इंदौर से किया हैं। आज मेरे डिप्लोमा पूरा होने के 4 साल बाद भी कॉलेज से मुझे मेरा डिप्लोमा प्रमाणन नहीं दिया गया है। पिछले एक साल से मैं कॉलेज के चक्कर लगा रहा हूं, पर एक ही जवाब दिया जाता है कि राजीव गांधी विश्वविद्यालय से अभी तो सर्टिफिकेट नहीं आया है।

पर जब पिछले महीने मैनें कॉलेज मै संपर्क किया तो मुझे बोला गया कि अभी विश्वविद्यालय से सर्टिफिकेट नहीं आया है और अगर आपको अर्जेंट डिप्लोमा सर्टिफिकेट चाहिए तो आप 500 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट भोपाल के विश्वविद्यालय कार्यालय में जामा करवा दीजिये। मैंने 21 अगस्त 2017 को 500 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट अपने सभी दस्तावेज के साथ यूनिवर्सिटी के भोपाल कार्यालय में जामा करवा दिया।

अब डिप्लोमा सर्टिफिकेट यहा इंदौर में श्री वैष्णव पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास है। लेकिन कॉलेज अब भी सर्टिफिकेट देने में नाटक कर रहा है। पिछले 4 दिन से मैं रोज कॉलेज के चक्कर काट रहा हूं, लेकिन कॉलेज रोज़ टालमटाली कर रहा है। रोज़ कॉलेज के में अधिकारी अनुपस्थित रहते हैं और तो और कोई जवाब नही देता है। प्लीज सर मेरी मदद करे 7828228447 ….

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com