Breaking News

इंटरव्यू में बोली हनीप्रीत, बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है..

Posted on: 03 Oct 2017 06:40 by Ghamasan India
इंटरव्यू में बोली हनीप्रीत, बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है..

नई दिल्ली : बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत आखिरकार सामने आ ही गई। रहीम की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस टीम को लगातार चकमा देती रहीं हनीप्रीत मंगलवार को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देती नजर आई।

उन्होंने चैनल के माध्यम से खुद को बेगुनाह करार दिया। हनीप्रीत एक ऐसी पहेली बन गई, जो सुलझने का नाम नहीं ले रही थी। पिछले 38 दिनों से 7 सूबों की पुलिस उसके पीछे पड़ी थी, लेकिन हनीप्रीत का कोई अता-पता नहीं था।

वही हनीप्रीत ने इंटरव्यू  में बताया कि राम रहीम पूरी तरह से निर्दोष हैं। इस बाबत वो बोलीं कि पापा और उनके बीच बेहद पवित्र रिश्ता है। आगे हाथ जोड़ती हुई वो बोलीं कि अब वह पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का रुख करेंगी और कानूनी सलाह लेंगी।

हनीप्रीत ने बताया कि उसे जिस तरह दुनिया को दिखाया जा रहा है, उसके बाद उसे खुद से डर लगने लगा है। उसे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। राम रहीम के साथ उसके रिश्ते पाक हैं। हनीप्रीत ने कहा, ‘मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया।

एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है। क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है। मेरी कंडीशन समझिएगा। मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मैंने वहीं किया लोगों ने जैसा मुझे गाइड किया। मैं हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाऊंगी।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com