Breaking News

देश के ऐसे DGP-IAS को हमारा सलाम

Posted on: 15 Sep 2017 07:17 by Ghamasan India
देश के ऐसे DGP-IAS को हमारा सलाम

उत्तराखंड। किसी अच्छी पोस्ट पर जाने के बाद अक्सर लोग हर जगह अपनी पोस्ट बताते फिरते है फिर चाहे वह कोई पुलिस वाला हो या कोई बिज़नस मैन। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो एक अच्छे अधिकारी होने के बाद भी आम आदमी की तरह जिन्दगी जीते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है उतराखंड में।

दरअसल, उत्तराखंड के डीजीपी (IPS) अनिल रतूड़ी और उनकी पत्नी और अपर मुख्य सचिव (IAS) राधा रतूडी इतनी अच्छी पोस्ट पर होने के बाद भी आम जिन्दगी जीते है। जब एक बार दोनों घंटाघर के पास में एक काॅफी शाॅप में गए तो होटल के मालिक को भी इस बात की खबर नहीं थी कि ये दोनों कौन है

उसी काॅफी शाॅप में ही कुछ देर बाद गए जब एक पत्रकार राजीव नयन बहुगुणा ने उन्हें पहचाना तो डीजीपी रतूड़ी और उनकी पत्नी राधा रतूड़ी के बारे में काॅफी शाॅप के कर्मचारियों को पता लगा  कि साहब प्रदेश के DGP हैं और मैडम प्रदेश की अपर मुख्य सचिव।

डीजीपी अनिल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होने बताया कि यह कोई नई बात नहीं है वे लगभग हमेशा खाली समय मिलते ही आम आदमी की तरह घूूमते घामते चले जाते हैं। इन दोनों की सादगी उन अफ़सो पर तमाचा है जो अपनी पावर को ही समकुछ समझ बैठते हैं। इन दोनों इमानदार अधिकारियों को सलाम।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com