Breaking News

आपको करना हो फ्लर्टिंग तो यह दिन है बेहतर

Posted on: 14 Sep 2017 18:59 by Ghamasan India
आपको करना हो फ्लर्टिंग तो यह दिन है बेहतर

नई दिल्ली : आपने कभी सोचा है कि फ्लर्टिंग के लिए भी कोई खास दिन हो सकता है? जी हां, अगर आप भी फ्लर्टिंग करने के शौकीन है तो आज हम आपको बता रहे हैं कि वो कौन सा दिन आपके लिए परफेक्ट है जब आप ना सिर्फ ऑनलाइन फ्लर्टिंग को सबसे ज्यादा एन्जॉय कर सकते हैं बल्कि आप फ्लर्टिंग में सक्सेसफुल भी हो सकते हैं. जानिए, इसी पर आई एक दिलचस्प रिसर्च क्या कहती है.

रिसर्च के मुताबिक, व्यस्क लोग अगर ऑनलाइन फ्लर्टिंग को एन्जॉय करना चाहते हैं तो रविवार के दिन फ्लर्ट करें. इसके पीछे का कारण बताते हुए शोधकर्ता कहते हैं कि मिड-वीक में ऑनलाइन सेक्स चैटिंग और सेक्सटिंग से वीकएंड पर सेक्सुअल रिलेशनशिप बनने के मौके अधिक रहते हैं, इसी वजह से वीरवार को फ्लर्टिंग के लिए बेस्ट माना जाता है.

डेटिंग वेबसाइट, विक्टोरिया मिलान ने 30 देशों के 58 लाख यूजर्स के डाटा पर रिसर्च की और वह इस नतीजे पर पहुंचे कि गुरूवार के दिन ही ज़्यादातर लोग फ्लर्ट करते हैं और वीरवार का दिन एक्सट्रा-मैरिटल अफेयर्स के लिए सबसे बिज़ी माना जाता है. ज़्यादातर ऑनलाइन चैटिंग दिन के 2 बजे और शाम 8 बजे के बीच की जाती है. जबकि गुरूवार और शुक्रवार को लोग फ्लर्टिंग करके अपने माइंड को रिलैक्स करते हैं ताकि वे शनिवार को अपनी सेक्स लाइफ को एंज्वॉय कर सकें. अपनी बॉडी और माइंड को पूरी तरह से रिलैक्स करने के लिए रविवार के दिन लोग अपने परिवार के साथ बिताते हैं. बेल्जियम ही एक ऐसा देश है जो इस ट्रेंड से एकदम विपरीत है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com