Breaking News

अश्लील CD में फंसे बीजेपी के मंत्री..

Posted on: 22 Sep 2017 09:25 by Ghamasan India
अश्लील CD में फंसे बीजेपी के मंत्री..

भोपाल : कई नेताओं के फंसने के बाद अब बीजेपी के एक और मंत्री अश्लील सीडी में फंस गए है, जिस मंत्री की सीडी बनवाई  गई है, उनके खिलाफ एक महिला कार्यकर्ता से नजदीकियों के चलते गृह जिले के ही भाजपा नेता नाराज थे। बताया जाता है कि महिला कार्यकर्ता कुछ समय से ही मंत्री के इतने करीब अ गई थी कि जिले के अधिकांश निर्णय उनकी मर्जी से होने लगे थे।

इतना ही नही मंत्री के प्रभार वाले जिले में भी महिला नेत्री की दखलंदाजी हो गई थी। मंत्री के साथ संगठन की कई महत्वपूर्ण बैठकों  में भी इस महिला  नेत्री कोप अक्सर देखा जाता था। बताया जा रहा है कि सीडी के कारण वे मंत्री  ब्लैकमेलिंग के शिकार भी हो रहे थे। सूत्रों के मुताबिक  हाल ही में एक जिलाध्यक्ष की नियुक्ति इसी ब्लैकमेल का हिस्सा थी।

गौरतलब है कि भाजपा नेताओं की सीडी उजागर करने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई नेताओं की अश्लील सीडी मार्केट में आ चुकी है और यह सीडी आने के बाद इन नेताओं का पूरा राजनीतिक  करियर तबाह हो चूका है।

हाईकमान को भेजी सीडी
जिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने  मंत्री और महिला नेत्री की सीडी बनवाई है, उन्होंने पार्टी को बदनामी से बचाने के लिए इस सीडी को वायरल  करने के  बजाए सीधे पार्टी हाईकमान के पास भेज दिया है।

सोशल मीडिया पर शुरू हुए कमेंट
मंत्री की सीडी बनने की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर कमेंट शुरू हो गए। आज सुबह से व्हाट्सएप्प के कई ग्रुप और फेसबुक पर इस खबर पर चटकारे ले रहे है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com