Breaking News

अरमान के खिलाफ FIR लिखा चुकी सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर की मांग – इसे जेल में डालो

Posted on: 07 Jun 2018 10:21 by Mohit Devkar
अरमान के खिलाफ FIR लिखा चुकी सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर की मांग – इसे जेल में डालो

पिछले 2 दिन से अरमान कोहली खबरों में छाए है इस बार भी अपने गुस्सैल अंदाज के लिए. अपनी मौजूदा गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को अरमान इतनी बुरी तरह से पिटा की उसे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ गया. नीरू के सिर पर गहरी चोट आई और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. नीरू ने अरमान के खिलाफ रविवार देर रात सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद सोफिया हयात ने अरमान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर और नीरू के सपोर्ट में आकर बयान दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर नीरू के लिए इन्साफ की मांग की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस बार अरमान कोहली को जेल में डालो”.

सोफिया ने इस वीडियो में कहा है “नमस्ते, सलाम, मैं हूं सोफिया. हाल ही में मैंने अरमान कोहली को लेकर खबर सुनी. अपनी गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करने पर खबर देखी. उन्हें जेल में डाल देना चाहिए. क्योंकि इस बार उन्हें जेल में नहीं डाला तो भारत में बूढ़े और जवान आदमी सोचेंगे कि महिलाएं रिस्पेक्ट डिजर्व नहीं करतीं. महिलाओं को पीटना गलत है. इससे हमें उदाहरण पेश करना चाहिए तारकि यह दोबारा न हो. अरमान कोहली को जेल में डालना चाहिए, ताकि एक्जांपल सेट हो कि तुम महिलाओं को अब्यूज नहीं कर सकते हो.”

View this post on Instagram

Please put Armaan Kohli in jail this time

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

स्पॉटबॉय से बात करते हुए सोफिया ने बताया कि बिग बॉस के घर में अरमान उनके संग भी फ़्लर्ट करने की कोशिश करता था. उसका महिलाओं को लेकर एक पैटर्न है. वो महिलाओं की इज्जत नहीं करता यही उसका तरीका रहा है. अरमान को जो चीज चाहिए अगर उसे वो ना मिले तो आपको लाइफ हेल बना देगा. नीरू के पहले अरमान का मुनमुन दत्ता और तनिषा मुखर्जी के साथ रिश्ता रह चुका है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com