Breaking News

अमेरिका में चक्रवात से बढ़ी मुश्किलें, घोषित किया आपातकाल

Posted on: 08 Oct 2017 07:50 by Ghamasan India
अमेरिका में चक्रवात से बढ़ी मुश्किलें, घोषित किया आपातकाल

न्यू ओर्लियंस: चक्रवात नेट से अमेरिका की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. यह तूफान मिसिसिप्पी नदी के तट पर पहुंच गया है और कम आबादी वाले मिसिसिप्पी शहर के बेहद करीब आ चुका है.में ते मध्य खाड़ी तट के इलाके ज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है. नेट के बिलोक्सी, मिसिसिप्पी के पास दूसरी बार दस्तक देने की संभावना जताई गयी है. इसके साथ ही घरों तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों में बाढ़ के पानी के प्रवेश की चेतावनी जारी की गई है.

तूफान का केंद्र न्यू ओर्लियंस के पूर्व की तरफ हो गया है, इससे शहर इस भयानक तूफान के विध्वंसक हवाओं से बच गया है. रात भर पार्टी करने के लिए मशहूर इस शहर में कर्फ्यू लगाया गया था और यह स्थानीय समय के अनुसार रात के सात बजे से प्रभावी था लेकिन जब ऐसा लगा कि यह तूफान शहर के लिए ज्यादा समस्या खड़ी नहीं करेगा तो इसे हटा दिया गया.

इसके बावजूद यहां की सड़कों पर उतने लोग नजर नहीं आ रहे थे जैसा कि अमूमन नजर आते हैं. मिसिसिप्पी तट से लगे हुए शहर गल्फपोर्ट और बिलोक्सी को हाई अलर्ट पर रखा गया था. शनिवार से ही यहां बारिश होने लगी थी इसलिए तट के पास स्थित कुछ होटल और कैसिनो को खाली करा लिया गया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com