अब कोलकाता में होगा इंग्लैंड और ब्राजील के बीच सेमीफायनल मैच

0
26

नई दिल्ली : फीफा अंडर-17 विश्व कप में ब्राजील और इंग्लैण्ड के बीच होने वाले सेमिफाउयानल मैच को फीफा और अंडर-17 विश्व कप की स्थानीय आयोजन समिति ‘एलओसी’ ने गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम की खराब स्थिति को देखते हुए आज ब्राजील और इंग्लैंड के बीच 25 अक्तूबर को होने वाले सेमीफाइनल मैच का आयोजन कोलकाता में कराने का फैसला किया जहां इस टूर्नामेंट का फाइनल भी होना है.

हालांकि कुछ दिनों की भारी बारिश के कारण प्रभावित हुए गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम के मैदान का संपूर्ण आकलन करने के बाद फीफा ने इंग्लैंड और ब्राजील के बीच 25 अक्तूबर को होने वाले सेमीफाइनल मैच का स्थान बदलने और इसे कोलकाता के युवा भारती क्रीड़ांगन में आयोजित करने का फैसला किया जहां यह मैच शाम पांच बजे से खेला जाएगा।

जबकि गुवाहाटी में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। हालांकि माली और घाना के बीच वहां क्वार्टर फाइनल मैच भी बारिश के बीच खेला गया। घाना की टीम ने इस मैच में 1-2 से हार के बाद मैदान की बदतर स्थिति की शिकायत की थी। जबकि घाना के कोच पा क्वेसी फाबिन ने कहा था कि मैच स्थगित होना चाहिए था और किसी अन्य दिन खेला जाना चाहिए था। उस मैच के दौरान कई स्थानों पर पानी भर गया था जिससे पिच कई जगह पर कीचड़ से भरी नजर आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here