अगर अपनायेगे ये नुस्खा तो सेक्स में आयेगा मजा

0
115

नई दिल्ली। सेक्स को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की मानसिकताएं होती हैं।  अक्सर बेहतर सेक्स के लिए लोग कई तरह के प्रयोग भी करते रहते हैं।  कभी-कभी ये प्रयोग कारगर साबित होते है तो कभी गंभीर मुश्किलों में भी डाल देते हैं।  लेकिन कई बार देखने को मिलता है कि कुछ लोग संकोच और शर्म के कारण बेहतर सेक्स का आनंद नहीं उठा पाते।  कई कोशिशों के बावजूद भी उन्हें निराशा ही हाथ लगती हैं। हम जानते है कुछ टिप्स जिसे अपनाने के बाद न सिर्फ आपकी सेक्स लाइफ बेहतर होगी बल्कि खुलकर आप इसे एन्जॉय भी कर सकेंगे।

1- सेक्स के दौरान सबसे से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे उत्तेजना जगाएं। अक्सर पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं। इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है।

Related image2- सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के करीब जाकर उसे अपने आगोश में ले। जिससे कि जिससे वह पूरी तरह उत्तेजित हो सके। एक दूसरे के शरीर इतने करीब लाएं कि दोनों को ही गर्मी का अहसास होने लगे।

Image result for सेक्सताकि बाद में किसी तरह की समस्या ना खड़ी हो सके। सेक्स के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगों को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें।

3- बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है। सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा वह भी तब जब संभोग के दौरान आप तकिये को नीचे रख कर करें।

Image result for सेक्स4- सेक्स के दौरान बिना कोई जल्दबाजी के अपने पार्टनर की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करे।  अपने पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाये और खुद भी महसूस करे।  उसके बाद आंखों ही आंखों में इशारा करके अगली स्टेप के लिए तैयार हो जाएं।

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here