इंदौर: हम अक्सर देखते है की जब लड़कियां किसी से सच्चा प्यार करती है, तो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाती है, पर क्या आप जानते है की जो जितना प्यार करती है वह उससे कई गुना ज्यादा नफ़रत भी करती है।

जब दो प्रेमी एक दुसरे से बिछड़ जाते है तो उनके द्वारा बिताये हुए लम्हे को भुला पाना आसान नही होता है, अक्सर लड़कियां अपने पुराने रिलेशनशिप से बाहर आने में अधिक समय लगाती हैं।Image result for sunny leone breakup images

ब्रेकअप के बाद लड़कियों को ये जानने की बेहद उत्सुकता होती है कि उसके बॉयफ्रेंड का किसके साथ अफेयर चल रहा है,क्या वहा खुस तो नही है उनके बगैर और बॉयफ्रेंड का यदि किसी लड़की से अफेयर चल रहा है तो उसके बारे में दोस्तों और सोशल मीडिया से जानकारी एकत्रित करना।

ताकि अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिखा सके कि उसके बिना जिंदगी में वह खुश है। अक्सर हमने देखा है की लड़कियां अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को फोन और मैसेज से खरी-खोटी भी सुनाती हैं,वहीं कुछ लड़कियां दूसरे लड़कों से फ़्लर्ट करती है ताकि उसके एक्स को ये बातें पता चले और वह उसके पास वापस आ जाये।Image result for sunny leone breakup images

एक शोध में पता चला है की लड़कियों को अपने प्रेमी को भुलाने में कई साल काग जाते है वाही लड़के शादी की सुहागरात ताज ही सीमित होते है। पर जहाँ तक होता है लडकियाँ ही अक्सर अपने प्रेमी को छोड़ के जाती है और पछतावा भी ज्यादा होता है।

LEAVE A REPLY