बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने पीएम मोदी को कहा झूठा

0
67
Vishal Dadlani PM Modi__1549103511_47.247.170.167

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. हाल ही उन्होंने एक बार फिर से ऐसा बयान दे दिया है कि वो सुर्खियों में आ गए है.

जी हां, इस बार तो विशाल ने हद ही कर दी. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विशाल ददलानी ने बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी के भाषण को झूठा और बेबुनियाद बताते हुए सोशल मीडिया पर जवाब दिया है.

 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सूरत में अपने एक भाषण के दौरान रेप पीड़ित महिलाओं को लेकर कहा था कि उनके शासन काल में 3 दिन, 7 दिन, 11 दिन और महीने भर में दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दी जा रही है.

Must Read: जब विशाल डडलानी को तरुण सागर जी से कान पकड़कर मांगनी पड़ी थी माफी

लेकिन इसे लेकर विशाल ददलानी ने कहा है कि पीएम मोदी ने जो भी कहा है वो सब झूठ है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि आपने एक भी रेप केस मामले में कोई भी एक्शन नहीं लिया है. उन्होंने निर्भया, आसिफा उन्नाव और बीजेपी MLA सेंगर के केस की याद दिलाते हुए कहा कि इन केस के सभी आरोपी को कोई सजा नहीं मिली है. सेंगर अब तक जिंदा है और उसका कुछ भी नहीं हुआ है.

Must Read: धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर 25 लाख बार देखा गया

इसके साथ ही आगे ददलानी ने कहा कि, चुनाव नजदीक है इसलिए आप रेप पीड़ित महिलाओं का मुद्दा मत बनाइये. फ़िलहाल उनके इस ट्वीट पर किसी तरह का कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन उनका यह ट्वीट इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here