नई दिल्ली: आरएसपीएल लिमिटेड के क्वालिटी प्रोडक्ट वीनस क्रीम बार अपनी प्रतियोगिता ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नजऱ से’’ के ग्राण्ड फिनाले का आयोजन नई दिल्ली में किया, जिसमें श्री विवेक हबलानी और श्रीमती प्रिंसी हबलानी को विजेता जोड़े का पुरस्कार दिया गया। इस जोड़े को स्विट्जऱलैण्ड का यादगार दौरा पुरस्कारस्वरूप दिया गया है।

लखनऊ से श्री अंकुर कुमार और श्रीमती चंचल श्रीवास्तव पहले रनर-अप रहे, जिन्हें बाली के दौरे का मौका मिला है। जबकि दिल्ली से श्री शंकर राय और श्रीमती वानी कपूर राय दूसरे रनर-अप रहे, जिन्हें सिंगापुर के दौरे का मौका मिला है। भव्य कार्यक्रम का आयोजन द उमराव में हुआ, अभिनेता एवं एंकर रित्विक धनजानी एवं अभिनेत्री आशा नेगी ने कार्यक्रम की मेजबानी की।

इस मौके पर आरएसपीएल लिमिटेड के प्रेज़ीडेन्ट श्री एस.के. बाजपेयी ने कहा, ‘‘नई दिल्ली में हम आज वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नजऱ से’’ के ग्राण्ड फिनाले का आयोजन कर रहे हैं। प्रतियोगिता पिछले 5 महीनों के दौरान 14 खूबसूरत शहरों की यात्रा से होते हुए आज अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है।

प्रतियोगिता ने इन जोड़ो को अहसास दिलाया कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं। बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण किया, 17 फाइनलिस्ट्स जोड़ों में ज़बरदस्त उर्जा थी। हम दिल्लीवासियों के प्रति आभारी हैं, जिन्होंने ग्राण्ड फिनाले को कामयाब बनाने में अपना योगदान दिया है। अंत में आरएसपीएल परिवार की ओर से में श्री विवेक हबलानी और श्रीमती प्रिंसी हबलानी को बधाई देना चाहूंगा, जिन्हें आज इस खिताब से नवाज़ा गया है।’’

आरएसपीएल लिमिटेड के जनरल मैनेजर श्री मोहित राज सिंह ने कहा ‘‘ वीनस क्रीम बार ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नजऱ से’’ हमारी पहली ब्राण्ड प्रॉपर्टी है, शादी-शुदा जोड़ों के बीच प्यार के अटूट रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हमने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया है। हमें खुशी है कि हमें 14 शहरों के प्रतिभागियों और आज दिल्ली के दर्शकों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिली है।’’