Kalank के नए पोस्टर में दिखा Varun Dhawan का नया Devil Look | Varun Dhawan’s new Devil Look in Kalank’s new poster

0
122
varun_dhawan_will_marriage_soon
varun_dhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म का फैन्स काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन इस फिल्मकी डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. कलंक के फर्स्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कलंक फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस ट्रेलर को लेकर काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

बता दें कि, इस फिल्म को करण जौहर प्रोडियूस कर रहे हैं. करण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, उनके पिता का सपना था कि वो कलंक को देखें, लेकिन उनका ये सपना मैं पूरा नहीं कर पाया था. उस वक्त मेरा साहस ही टूट ही गया था. इसीलिए इस फिल्म के लिए वो बेहद ही उत्साहित हैं.

View this post on Instagram

Kalank unravels from tomorrow#Kalank

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म की कहानी हमेशा रहने वाले प्रेम और अनबन वाले रिश्तों को एक नई अवाज मिलने की कहानी पर आधारित है. करण जौहर की फिल्म कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में 40के दशक की कहानी बताई गई है. ख़बरों के मुताबिक, इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है.

बता दें कि इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आने वाले हैं. दूसरी तरफ वरुण और आलिया इस फिल्म से चौथी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में वरुण और आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे जिन्होंने अपना करियर भी इसी फिल्म से शुरू किया था.

ख़बरों के मुताबिक, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड एक्टर के रोल में नज़र आएंगे. टाइगर के अलावा इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नज़र अएंगी. यह दोनों ही एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म से जुडी कई खबर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here