सेक्स के लिए हमेशा उत्तेजित होती है ऐसे ब्रेस्ट वाली लड़कियां.. | These type of women enjoy ‘Sex’ more..

0
128
women and girls breast

अक्सर आपने देखा होगा जब भी बात महिलाओं के आकर्षण का केंद्र बनने वाले अंगों के बारें में की जाती है, तो सबसे पहले नाम महिलाओं के ब्रेस्ट का आता है। दरअसल, ब्रेस्ट(Breast) महिलाओं का ऐसा अंग है, जिसे देख कर पुरुष अपने आप को नहीं रोक पाता है। इतना ही नही पुरुष या लड़के इसी से लड़की या महिला कितनी हॉट या खूबसूरत है उसका पता लगते है।

Read More : सेक्स के समय करें ये गंदी बातें, मिलेगा भरपूर रोमांस

आमतौर पर सभी लड़के ये समझते हैं कि लड़की या महिला के जिनके बड़े ब्रेस्ट होते हैं, वो उतनी ही हॉट होती हैं और इसी तरह की महिलाएं सेक्स में आनंद देती हैं। जिससे सेक्स लाइफ में वह भरपूर मजा ले पाता है और अधिक उत्तेजना के साथ सेक्स करने को तैयार हो जाता है।

Read More : ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके

परन्तु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्सपर्ट्स का इस पर कुछ और ही कहना है। दरअसल, इस पर एक्सपर्ट का मानना है कि छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाएं बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं से ज्यादा उत्तेजक होती हैं। अब आपके दिमाग में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर या कैसे हो सकता है, तो आगे जरुर पढ़िएगा क्योंकि हम आपको बताएँगे की आखिर ऐसा क्यों होता है?

Read More : OMG! ये सिंगर दिन में 9 बार करती है सेक्स

तो आपको बता दे कि लड़की या महिला का ब्रेस्ट का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है। ऐसे में कई बार महिलाएं सर्जरी करवा कर अपने छोटे ब्रेस्ट को बड़ा करवा लेती है जबकि नेचुरल ब्रेस्ट ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं। तो अगर आप भी इस गलत फहमी में है, तो संभल जाइये क्योंकि नैचुरल और छोटे ब्रेस्ट वाली लड़कियां से’क्स को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here