सीएम योगी ने देश के विभाजन के लिए मुस्लिम लीग को बताया जिम्मेदार/The CM Yogi has upheld the Muslim League for the partition of the country

0
56
yogi

लोकसभा चुनाव आते ही राजनैतिक पार्टियाँ एक दुसरे पर हमलावार हो गई है और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में जरा भी पीछे नहीं हट रही हैे। अब इस कड़ी में शुक्रवार को तीर्थंकर महाविद्यालय विश्वविद्यालय के सभागार में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध बौद्धिक सम्मेलन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काँग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होने कांग्रेस के घोषणापत्र को आईएसआई का दस्तावेज भी करार दिया है। वहीं उन्होने राष्ट्रवाद और विकास को एनडीए का मूल मंत्र बताते हुए सपा – बसपा को भी आडे हाथों लिया और कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को वोट देना राष्ट्रद्रोह है।

सीएम योगी ने इस दौरान लगभग 70 मिनट तक अपना संबोधन देते हुए आतंकवाद, देश की सुरक्षा, परिवारवाद और अवसरवादी गठबंधन के मुद्दों पर विपक्ष को जमकर घेरा और भारत को प्राचीन काल से उपासना पद्धति, खानपान, बोलचाल की भिन्नता के बावजूद भी एक राष्ट्र बताया। योगी ने कहा कि वामपंथी ताकतें देश को तोड़ना चाहती है और देश को विभक्त करने की वकालत करती है।

इस दौरान योगी ने केरल में नामांकन दाखिल के दौरान जुलूस में मुस्लिम लीग के झंडे लहराने पर भी सवाल उठाए और कहा कि क्या कांग्रेस के जुलूस में कोई तिरंगा दिखा? साथ ही उन्होने देश के विभाजन के लिए मुस्लिम लीग को जिम्मेदार ठहराया और कहा की कांग्रेस को भी उसी मानसिकता से ओतप्रोत पार्टी है। इस दौरान उन्होने अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि देश को सुरक्षा सिर्फ बीजेपी ही दे सकती है। साथ ही सीएम योगी ने कैराना जैसे स्थानों से पलायन रोकने, एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन करने पर भी अपनी पार्टी की तारीफ की। इस दौरान उन्होने आँकड़ों के साथ मोदी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here