Breaking News

सिर्फ एक पिज्जा के लिए यहां लड़कियां बेच देती हैं अपना जिस्म, क्या है आखिर कारण जानिए

Posted on: 09 Aug 2018 11:16 by Ravi Alawa
सिर्फ एक पिज्जा के लिए यहां लड़कियां बेच देती हैं अपना जिस्म, क्या है आखिर कारण जानिए

वैसे तो आपने दुनिया की बहुत सी ऐसी जगह के बारे में सुना होगा जहां पैसे देकर लड़कियां अपने जिस्म का सौदा करती है. लेकिन क्या आप जानते हैं दुनिया में एक ऐसी जगह भी है जहां सिर्फ एक पिज्जा या सैंडविच के लिए जवान लड़कियां मर्दों से संबंध बना लेती है. वैसे तो दुनिया भर में वेश्यावृत्ति का यह कालाधंधा धड़ल्ले से चल रहा है. जहां महिलाओं के जिस्म का सौदा किया जाता है. कहीं यह धंधा कानून की नजरों से बचकर किया जा रहा है तो कहीं से कानूनी तौर पर मान्यता मिली हुई है. गरीबी और परिवार की माली हालत के चलते कई लड़कियां इस दलदल में फंस जाती है और चंद रुपयों के लिए वह गैर मर्दों से अपने जिस्म का सौदा करती है. लेकिन आज हम आपको दुनिया की एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां जवान लड़कियां सिर्फ एक सैंडविच के लिए अपने जिस्म का सौदा कर लेती है.

Via

बता दे कि यह जो लड़कियां है जिस्मफरोशी की दलदल में फंसी हुई. यह सिर्फ पैसे के लालच में यह काम नहीं करती है, बल्कि इनकी माली हालत ठीक नहीं होने के कारण ये लड़कियां ऐसा काम करने के लिए मजबूर है. ग्रीस की लड़कियां सिर्फ एक सैंडविच के लिए अपने जिस्म का सौदा करती है. दरअसल आर्थिक संकट की मार से परेशान ग्रीस की जनता कितनी बदहाल है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ कुछ जरूरतों की चीजों के लिए यहां लड़कियां अपने जिस्म का सौदा कर देती है.

Via

यहां किये गए एक सर्वे की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि ग्रीस में रहने वाली लड़कियां सिर्फ पिज़्ज़ा और सैंडविच के लिए अपने जिस्म को दूसरों के आगे परोस देती है. और यहां की महिलाएं देह व्यापार के धंधे में सबसे आगे चल रही है. एक यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफ़ेसर रह चुके रिलैक्स और उनकी टीम ने जब इस मामले पर शोध किया तो पाया कि लड़कियां खाने के लिए अपने जिस्म का सौदा कर रही है. इस देश में पेट की भूख मिटाने के लिए पैसों की जरूरत है लेकिन इनके पास पैसे के नाम पर कुछ भी नहीं है. मजबूरन जीने के लिए और अपना पेट भरने के लिए इस रास्ते को चुनना पड़ रहा है.

Via

इसके साथ ही यहां देह व्यापार को लेकर यह भी बड़ा खुलासा हुआ कि यहां अधिकतर लड़कियों की उम्र 17 से 20 साल के अंदर है और लड़कियों को यहां पर सेक्स करने के बदले 50 यूरो मिलते थे. वहीं अब इस देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति के चलते 1 घंटे से लेकर आधे घंटे तक सेक्स करने के बदले में उन्हें 2 यूरो ही मिलते हैं. लड़कियों के जिस्म के बदले मिलने वाले इस पैसे से सिर्फ एक पिज़्ज़ा या सेंडविच आ सकता है. आपको बता दें कि आर्थिक बदहाली के कारण ही ग्रीस यूरोपियन यूनियन से बाहर हुआ था और इस हालात के मद्देनजर अगर हम यह कहे की ग्रीस में सबसे सस्ते दाम पर जिस्म की मंडी सजती है तो यह गलत नहीं होगा. ग्रीस की लड़कियों का एक सैंडविच के लिए अपने जिस्म का सौदा करने वाली बात अपने आप में हैरान कर देने वाली खबर है, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया भर में हो रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com