झारखंड में बोले मोदी- मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं | Lok Sabha Election 2019: Modi in Jharkhand

0
28

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ये लहर नहीं ललकार है, अब तो विरोधी भी बोलने लगे हैं फिर एक बार …….। मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 से ज्यादा सीटों पर चुनाव हो चुका है। विरोधी अब अपनी हार स्वीकार करें!

पीएम मोदी ने कहा कि जैसे परीक्षा में फेल होने वाले बच्चे पेन, पेपर, बेंच का बहाना बनाते हैं, वैसे ही विपक्ष अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते हैं। मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। बेचारी मशीन के नसीब में भी विपक्ष की गाली है. मशीन को भी गाली खानी पड़ रही है। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही शुरु कर दी है.

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई, तभी आज नक्सलवाद-माओवाद पर हम इतना काबू पा सके हैं। भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं.

बता दें कि, झारखंड में मतदान की शुरुआत चौथे चरण से होगी. 29 अप्रैल को राज्य की तीन सीटों, चतरा, लोहारदगा और पलामू में वोट डाले जाएंगे.

Read More:साध्वी प्रज्ञा को राहत, चुनाव लडने पर रोक नहीं | Lok Sabha Election 2019: ‘Sadhvi Pragya’ got Relief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here