उत्तरप्रदेश: बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला इतना ज्यादा बढ़ गया है हाल ही में एक कानपुर का नया मामला सामने आया है,यह पर फ़ौज में कार्यरत सेना कैप्टन और एक अन्य व्यक्ति को महिला प्रोफेसर से कथित तौर पर छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

कानपुर के विशेष पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि असम राइफल्स के कैप्टन सत्य प्रकाश और हॉस्टल वार्डन अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। अखिलेश ने बताया कि पेशे से डॉक्टर प्रकाश शुक्रवार को डॉक्टरों के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर पहुचे थे, यह उनकी मुलाकात महिला प्रोफेसर से हुई,वो खुद भी एक डॉक्टर है।

महिला की शिकायत के अनुसार कैप्टन ने शराब के नशे में उसके साथ बदतमीजी की और उसे कार से खींचने की कोशिश भी की गई, लेकिन वह किसी वहा से भाग निकली। कैप्टन ने महिला का पीछा किया और बिठूर स्थित उसके कॉलेज हॉस्टल पहुंच गया। उसके साथ हॉस्टल वार्डन भी था और दोनों ने मिलकर महिला के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया।

महिला ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करायी । कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।