सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय ने इस वेलेंटाइन दर्शकों को एक गिफ्ट दिया है। जहां सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का पोस्टर शेयर किया है, वहीं ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश का फर्स्ट लुक सामने आया है।

salman-aayush-twitter_650x400_71513244530

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘लवरात्रि’ का पोस्टर शेयर किया है। इसमें आयुष शर्मा और वारीना हुसैन डांडिया के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म 21 सितंबर 2018 के दिन रिलीज होगी। जैसा कि पहले ही कहा जा रहा था कि कहानी एक गुजराती परिवार की होने वाली है, तो डांडिया से ये बात पुख्ता भी हो गई है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार को काफी पसंद किया गया।

aishwarya-rai-1600x900-ae-dil-hai-mushkil-bollywood-hd-2910

शायद इसी लोकप्रियता का नतीजा है कि फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश एक सिंगर का रोल प्ले करने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं वहीं ऐश के ग्लैमरस लुक ने दर्शकों में और जिज्ञासा जगा दी है।

मजेदार बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘फन्ने खां’ की टक्कर सलमान खान की ‘रेस 3’ के साथ है। दोनों ही फिल्में ‘ईद’ के मौके पर 2018 में ही रिलीज होने वाली हैं। गौरतलब है कि दोनों ही फिल्मों में एक और बात कॉमन है ‘अनिल कपूर’।

Anil

जी हां, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा, कि ‘रेस 3’ और ‘फन्ने खां’ दोनों में से कौन-सी फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कैसा कमाल दिखाएगी।

LEAVE A REPLY