सलमान खान की फिल्म रेस 3 के ट्रेलर आने के आने का लम्बे समय से उनके फेंस इंतज़ार कर रहे थे. यह बात सलमान भी जानते थे, तभी फिल्म के ट्रेलर लांच इंवेंट में जाने से पहले ही सलमान ने ट्विटर पर पूरा माहौल बना दिया था और शरारत भरे अंदाज में एक बार फिर उन्होंने अपने फेंस को आख़िरकार तोफा दे ही दिया.

via

फिल्म का ट्रेलर सामने आ चूका है.  फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा के लिए यह बड़ी उपलब्धि है कि वह इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म 3 डी में होगी और ट्रेलर लांच भी 3 डी में जारी किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान एक बार फिर सलमान पूरी तरह से मस्ती में नजर आये और उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब खूब मस्ती में दिया.

via

सलमान ने बताया कि यही वजह थी कि फिल्म का ट्रेलर लोग पूछ रहे थे, कब आयेगा. सलमान ने स्वीकारा कि जब पहली बार उनके पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी गये थे तो उन्हें स्क्रिप्ट समझ नहीं आयी थी. लगभग दो साल पहले की बात है.

via

लेकिन रेमो ने ही सलमान को कनविंस किया कि फिल्म पर फिर से काम करते हैं. सलमान कहते हैं कि उन्हें लगा ही नहीं था कि रेस के फॉरमेट में वह शूट करेंगे या फिट बैठेंगे.

LEAVE A REPLY