Breaking News

राहुल को भाषा की गरिमा सिखाएं मनमोहन: रविशंकर प्रसाद

Posted on: 22 Nov 2018 16:01 by Surbhi Bhawsar
राहुल को भाषा की गरिमा सिखाएं मनमोहन: रविशंकर प्रसाद

मोदी सरकार में कानून और सूचना प्रोद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद गुरूवार को इंदौर में थे और मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। प्रसाद बोले कि बुधवार को मनमोहन सिंह इंदौर में थें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाषा की गरिमा याद दिलाने की कोशिश की है। मेरा कहना है मन मोहन सिंह जी आप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भाषा की गरिमा की सिख दें। जैसी शर्मनाक भाषा राहुल गांधी बोल रहे है वैसी भाषा कांग्रेस के किसी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कभी नहीं बोली।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मनमोहन सिंह ने देश में लोकतंत्र को खतरे में बताया है। मेरा उनसे सवाल है कि उनकी पार्टी में कितना लोकतंत्र है? कांग्रेस सबसे अलोकतांत्रिक पार्टी है। वह भाजपा और मोदी को लोकतंत्र का पाठ ना पढ़ाएं। प्रसाद ने सवाल किया कि राहुल गांधी बताएं सबसे लाड़ले सांसद कमलनाथ को पंजाब कांग्रेस का प्रभारी बनाने के बाद एक हफ्ते में क्यों हटा दिया गया था? कुछ तो बात होगी। कमलनाथ के ताजा वीडियो पर उन्होंने कहा कि धार्मिक भावनाओं को भड़काने की कोशिश की। ये सब कांग्रेस की हताशा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा का स्पष्ट संकल्प राम जन्मभूमि पर मंदिर बने। राम मंदिर मुद्दे को हम चुनाव मुद्दा नहीं मानते। संवैधानिक तरीके से इस पर काम करेंगे। जनवरी में इस पर सुनवाई तय है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश ईमानदार हो रहा है तो कांग्रेस को परेशानी हो रही है। ईमानदारी और कांग्रेस साथ-साथ नहीं चल सकते। उन्होंने कहा राहुल गांधी बार -बार साबित कर रहे वह इतनी बड़ी पार्टी के अध्यक्ष के लायक नहीं। कांग्रेस सरकार 24-25 साल में सिखों को न्याय नहीं दिला पाई। सिख नरसंहार के पीडितों को हम न्याय दिलाएंगे। तीन तलाक पर हमने कानून बनाया लेकिन कांग्रेस ने उसे राज्यसभा में लटका दिया। तीन तलाक का मुद्दा नारी न्याय और सम्मान का मुद्दा है। इस मूदे पर सोनिया अपनी स्थिति स्पष्ट करें।

जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कानून मंत्री बोले जम्मू-कश्मीर में एका एक तीनों दल एक होकर चले आए हमें सरकार बनाने दो। राज्यपाल ने संवैधानिक स्थिति और सुरक्षा को देखकर निर्णय किया है। राफेल मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बार-बार सवाल उठाए जाने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने एक भी प्रामाणिक बात नहीं की। राहुल की अहम पूर्ति के लिए जेपीसी से राफेल की जांच नहीं कराएंगे। वह हर जगह राफेल पर अलग आंकड़ा देते हैं।

जब तैश में आए मंत्री-
जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस नेता राज बब्बर ने गुरूवार को कहा कि कांग्रेस हमेशा से राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है, भाजपा को चुनाव के समय ये याद आता है? तो मंत्री प्रसाद भड़क गए। बोले कपिल सिब्बल क्यों बहस कर रहे थे कि 2019 से पहले मत सुनिए, क्या मतलब है इन सब का। राज बब्बर का जवाब मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष देंगे। जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी चौकीदार को चोर कहते घूम रहे है, आपका क्या कहना है? तो प्रसाद ने कहा कि मैं राहुल गांधी के स्तर पर ना कभी उतरा हूं ना उतरूंगा। देश की जनता राहुल के स्तर को देख रही है।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com