मोदी के आने से पहले भगवा मय हुई ‘अयोध्या’ | PM Narendra Modi will come Indore

0
69

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इंदौर आ रहे है। दशहरा मैदान में उनकी चुनावी सभा होगी। उनके इंदौर पहुँचने से पहले महापौर मालिनी गौड़ का विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह से भगवा मय हो गया है। गौरतलब है कि मालिनी गौड़ विधानसभा 4 से विधायक है, जिसे ‘अयोध्या’ भी कहा जाता है। अंतिम चौराहे से दशहरा मैदान तक केसरिया पताकाओं से घरों को सजाया गया है। इसी विधानसभा के कार्यकर्ता रणजीत हनुमान मंदिर परिसर में चुनाव प्रभारी व संचालक एकलव्य सिंह गौड़ के नेतृत्व में इकट्ठा होकर सभा स्थल पहुँचेगे।

पीएम मोदी शाम 6 बजे के करीब इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जसके बाद वह एयरपोर्ट से 6.6 किलोमीटर का रास्ता तय कर सभास्थल पहुंचेंगे। उनके आने से दो घंटे पहले उस रास्तों पर ट्रैफिक रोक दिया जाएगा जहां से मोदी का काफिला गुजरेगा।

ये होगा रूट

VVIP एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से थाना एरोड्रम के सामने से होते हुए कालानी नगर से बडा गणपति से राजमौहल्ला से गंगवाल बस स्टेण्ड से महूनाका चौराहा से रणजीत हनुमान मंदिर रोड से नरेन्द्र तिवारी मार्ग से अन्नपूर्णा मार्ग दशहरा मैदान के प्रथम गेट (सीएसपी कार्यालय के पास वाला) से आमसभा स्थल पर पहुचेंगे। बाद कार्यक्रम इसी मार्ग से एयरपोर्ट वापस जायेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here