नई दिल्ली । हमेशा विवादों में घेरे रहने वाले फिलीपीन्स के राष्ट्रपति ने इस बार भी ऐसा आदेश दिया है। की वहाँ एक बार फिर सुर्खियो में है। Image result for फिलीपींस के राष्ट्रपति आदेश, महिलाओं के गुप्तांग में मारे गोलीदुतेर्ते ने अपनी सेना के जवानों से कहा है । कि महिला विद्रोहियों के गुप्तांगों में गोली मार दी जाए। 7 फरवरी को दुतेर्ते ने हीरोज़ हॉल में पूर्व कम्युनिस्ट विद्रोहियों को संबोधित करते हुए यह बात कही ।

Image result for फिलीपींस के राष्ट्रपति आदेश, महिलाओं के गुप्तांग में मारे गोलीदवाओ के मेयर रह चुके दुतेर्ते ने सेना के जवानों का जिक्र करते हुए विद्रोही महिलाओं को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सैनिकों एेसी महिलाओं को जान से मारने के बजाय उनके गुप्तांग में गोली मार दें। बिना गुप्तांग के वो किसी काम की नहीं रहेंगी।

मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि इसका अर्थ निकलता है कि महिलाएं बिना गुप्तांगों के किसी काम की नहीं हैं। राष्ट्रपति के जनसंपर्क कार्यालय से छपी रिपोर्ट के में गुप्तांग की जगह डैश लगा दिया गया था।उन्होंने परिवार को छोड़कर कम्युनिस्ट आंदोलन से जुड़ने के लिए महिलाओं की निंदा की है।