पाकिस्तान में आतंकियों ने खेला खूनी खेल, पांच सितारा होटल को बनाया निशाना | Pakistan targets Five Star Hotels in Pakistan

0
17

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के ग्वादर क्षेत्र में एक पांच सितारा होटल को आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया है। जिसके चलते तीन से चार बंदूकधारी आतंकवादियों ने होटल में घुसकर गोलीबारी की है। पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो सुरक्षा बलों द्वारा इलाके को घेर लिया गया है। वहीं होटल में मौजूद लोगों की सुरक्षा को लेकर भी एहतियात बरती जा रही है।

बताया जा रहा है कि हथियारबंद आतंकियो के पास ग्रेनेड भी हो सकते हैं। वही एक सिक्योरिटी गार्ड ने आतंकवादियों को अंदर घुसने से रोकने की कोशिश  की तो आतंकियों ने उसे भी गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

बलूचिस्तान प्रांत के सूचना मंत्री जहूर बुलेदी की माने तो इस आतंकी हमले के बाद होटल में मौजूद सभी विदेशी और घरेलू मेहमानों को बाहर निकाल दिया गया है। वहीं एक अधिकारी ने बताया कि ‘शाम 4ः00 बजकर 50 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर हमें सूचना मिली थी कि होटल पर्ल कॉन्टिनेंटल में तीन से चार सशस्त्र व्यक्ति है।’

पी सी होटल में हुए आतंकी हमले के बाद आतंकियों ने 1 फ्लोर पर कब्जा जमा लिया है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

must read : भाजपा पर चुनाव आयोग सख्त, जारी किया नोटिस

must read : शिवराज सिंह ने भी स्वीकारा मेरे भाई का कर्ज माफ हुआ है – सीएम कमलनाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here