Breaking News

अंबानी परिवार के रिश्तेदार है नीरव मोदी, जानिए क्या है रिश्ता

Posted on: 16 Feb 2018 07:00 by Surbhi Bhawsar
अंबानी परिवार के रिश्तेदार है नीरव मोदी, जानिए क्या है रिश्ता

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक को 11,400 का झटका देने वाले डायमंड किंग नीरव मोदी देश छोड़ कर भाग चुके है। हालाकि CBI और ED की टीम उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

आपको बता दे कि विवादों में फंस नीरव मोदी का सम्बंध अंबानी परिवार से भी है। मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी और नीरव मोदी रिश्तेदार है। दरअसल, अंबानी परिवार की बेटी की शादी उनके भाई के साथ हुई है। Related imageनीरव मोदी के छोटे भाई निशाल मोदी की शादी अनिल और मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सलगांवकर से हुई है। बता दे कि इशिता मशहूर बिजनेसमैन दत्ताराज सलगांवकर और दीप्ति सलगांवकर की बेटी हैं। Image result for इशिता सलगांवकरदीप्ती धीरुभाई अंबानी की बेटी और मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी की बहन है। बता दे कि इशिता की इंगेजमेंट भी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही हुई थी। इसमें कई हस्तिय शामिल हुई थी।

इन दोनों की शादी 4 दिसंबर 2016 को गोवा में खूब धूमधाम से हुई थी। जिसमें तमाम राजनेता और बॉलीवुड जगत के लोग शामिल हुए थे। शादी में शाहरुख खान भी शामिल हुए थें। Image result for निशाल मोदी इशिता सलगांवकरबता दे कि इशिता सलगांवकर और नीशाल मोदी की शादी सेमी अरेंज्ड मैरिज है। खबरों के मुताबिक, नीशाल ने फिल्मी तरीके से इशिता को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com