कांग्रेस पर मोदी का हमला, कर्नाटक के बाद मध्यप्रदेश को बनाया एटीएम | Modi’s attack on Congress, After Karnataka Madhya Pradesh was made ATM

0
94

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को जुनागढ़ में रैली सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया है। हाल ही में आयकर विभाग की छापेमारी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां बेहिसाब लेन-देन को लेकर मोदी ने कांग्रेस को निशाना बनाया है।

मोदी ने रैली में कांग्रेस पर घोटालों के साथ सरदार पटेल की उपेक्षा का भी अरोप लगाया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस केे पास से बोरे भर के नोटों की गड्डियां मिल रही है। कांग्रेस ने पहले तो कनाटर्क और अब मध्यप्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है। कांग्रेस के घोटालों पर बात करते हुए मोदी ने कहा – कांग्रेस के घोटालों में अब एक और नाम जुड गया है, तुगलक रोड चुनावी घोटाला।

मोेदी ने खूद को गुजरात का बेटा बताते हुए कहा कि मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेसी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है। क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है?  सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता ?

उन्होंनें कहा- कांगे्रस के टेप रिकाॅर्डर पर बस एक ही गाना रहता है मोदी हटाओ, मोदी हटाओं। कांग्रेस का एजेंडा बस मोदी को हटाना है। कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिन्दुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। यह वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा था।

पहले इन्हें मोराजी देसाई से दिक्कत थी, और अब उन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए। कांग्रेस सत्ता में बस देश को लुटने ही आती है।

Read more :   पाकिस्तान को भी है मोदी सरकार का इंतजार |Pakistan too is waiting for the Modi government

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here