अगर वक्त रहते कपिल की बुआ नहीं करती यह काम तो हो सकती थी छेड़खानी का शिकार

0
79

जानी मानी हास्य अदाकारा उपासना अक्सर लोगों की मुस्कुराहट की वजह बनती है मगर फ़िलहाल खुद काफी डरी हुई है, और उनके डर का कारण है उनका ड्राइवर। दरअसल हुआ यह देर रात शूटिंग ख़त्म करके उपासना गाड़ी में बैठी तो होटल जाने के लिए थी मगर ड्राइवर ने होटल जाने के बजाए कोई और रास्ता ही पकड़ लिया और एक सुनसान जगह पर जा कर गाड़ी को रोक दिया। किसी बड़ी अनहोनी की आशंका में अभिनेत्री ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए ड्राइवर को अपनी हिरासत में ले लिया है।

via

via

उपासना ने अपनी रिपोर्ट में बताया की वो लांदरा में एक शूटिंग के लिए आई थी। वे यहां पर चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल रमाडा में ठहरी हुई है। शूटिंग के सिलसिले में रविवार को वे अपनी टीम के साथ लांडरा गईं हुई थी। यहीं से वे वापस जीरकपुर जाने वाली थी। उपासना ने आरोप लगाया है कि टैक्सी ड्राइवर विवेक ने सुनसान इलाके पर गाड़ी को जान बुझ कर रोक दिया।

via

via

टैक्सी ड्राइवर की इस अजीब रवैये से डरकर तुरंत फोन करके पुलिस कंट्रोल रूप को सुचना दे दी। जीरकपुर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और तुरंत मौके पर पहुँच कर अदाकारा को सही सलामत होटल पहुँचाया। टैक्सी चालक फ़िलहाल पुलिस की गिरफ्त में है, हालांकि ख़बर यह भी आ रही है कि ड्राइवर ने लिखित में एक्ट्रेस से माफ़ी मांग ली है। इसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत को वापस ले लिया है।

thumbnail resource