भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए कैसे तैयार हुए दिग्गी राजा, देखें वीडियो | kamalnath told- How Digvijay Singh be ready to contest Loksabha Election from Bhopal

0
76
kamal-nath

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलों पर आज विराम लग गया है। शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिगिजय सिंह की घोषणा कर दी। दिग्विजय सिंह भोपाल की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। कमलनाथ ने बताया कि CEC ने उनका नाम फाइनल कर दिया है।

कमलनाथ ने बताई पूरी कहानी

दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने के पीछे कमलनाथ ने पूरी कहानी बताई। उन्होंने बताया कि मैंने ही उन्हें (दिग्विजय सिंह) सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़ने के लिए कहा था। इसमें तीन सीटों को लेकर बात हुई थी- इंदौर, भोपाल और जबलपुर। दिग्विजय सिंह ने भोपाल से लड़ने के लिए हामी भरी, जिसके बाद सीईसी ने भोपाल से उनका नाम फाइनल कर दिया।

विधानसभा चुनाव के अनुभवों पर भी चर्चा की

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस दौरान विधानसभा चुनाव में मिले अनुभवों को लेकर भी चर्चा की। किसानों की कर्ज माफी के संबंध में आ रही दिक्कतों और उनसे समाधान से संबंधित वित्तीय समस्या के बारे में भी कमलनाथ ने पत्रकारों ने खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बैंड बाजे पर मेरा बहुत मजाक उड़ाया, अब मैं दूसरों का भी बैंड बजाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here