सेक्स के समय करें ये गंदी बातें, मिलेगा भरपूर रोमांस | Filthy Things during Sex, Rich Romance

0
1199
partner with sucessfull sex

आज के समय में सेक्स(sex) को लेकर हर कोई अपनी पसंद नापसंद रखता है। सबकी अपनी सोच होती है कि वह किस तरह से अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करें और सेक्स लाइफ को एन्जॉय करें। तो अगर आप भी इसी दौर से गुजर रहे है, तो आइयें आज हम आपको बताते है कि अगर आपका या आपके पार्टनर का सेक्स करने का मन नहीं है, तो आप किस तरह से उन्हें तैयार कर सकते है।

Read More : कई दिनों तक सेक्स ना करना महिलाओं के लिए हो सकता है नुकसानदायक

आमतौर पर आपने देखा होगा लोग सेक्स के लिए कई तरह से रोमाचंक बातें, पोर्न फिल्म-वीडियो देखकर सेक्स लाइफ में तड़का लगाते है। लेकिन आप यह जानकार चौक जाओगे कि आप या गंदी बातें करके भी रोमांस का भरपूर मज़ा ले सकते है वो भी बिना किसी मूड बनाये।

आपको बता दे कि सेक्स एक्सपर्ट के मुताबिक गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। इतना ही नही सेक्स एक्सपर्ट का तो यह भी कहना है कि आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है।

Read More : OMG! ये सिंगर दिन में 9 बार करती है सेक्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न फिल्म या फोटोज देखना है।  आप जब भी सेक्स के मूड में हो तब ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन डू दै अगैन जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं। जैसे ही आप जान लेंगे की कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे शब्दो का लगातार इस्तेमाल कर आप भरपूर सेक्स का आनंद ले सकते है।

Read More : अगर जल्दी होना चाहती है आप प्रेग्नेंट, तो अपनाएं ये सेक्स पोजीशन

तो ध्यान रहे जब भी आप सेक्स करें और उसमे तड़का लगना चाहे तो इन शब्दों का प्रयोग जरुर करें, जिससे आपके पार्टनर को मजा आ जाएगा और आप सेक्स लाइफ को फूल एन्जॉय कर पायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here