मुंबई : बॉलीवुड अभी श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के दुःख से उभरा नहीं था कि फिर एक बार आज सुबह बॉलीवुड में शोक की लहर है। बता दे कि टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का 55 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। Related imageबता दे कि नरेंद्र झा को आज सुबह 5 बजे तीसरी बार हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। Image result for नरेंद्र झाऐसे हुई करियर की शुरुआत..
विज्ञापनों से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र झा ने नरेंद्र झा ‘हैदर’, ‘घायल वन्स अगेन’, ‘शोरगुल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ आदि समेत दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्में और 70 टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।Related image उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं। नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी। उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया। कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे। Image result for नरेंद्र झातीन साल पहले हुई थी शादी..
उन्होंने 11 मई 2015 को सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी की थी। ये पंकजा की दूसरी शादी है। पहले पति से उनकी एक बेटी भी है। दोनों ने नासिक में सीक्रेट वेडिंग की थी। नरेंद्र ने पंकजा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

 

LEAVE A REPLY