महाशिवरात्रि में इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

0
16
Aaj Ka Rashifal

महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव की आराधना के लिए बहुत खास दिन है। इस दिन का इंतजार शिव भक्त पूरे साल करते है। सभी भक्त इस दिन शिव नाम से व्रत ,पूजा-पाठ करते हैं। शिव आराधना कर भगवान को खुश करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि आज के दिन ही भगवान शिव और माता पार्वती का विवाह हुआ था। इस साल महाशिवरात्रि सोमवार को है और ऐसा संयोग 51 साल बाद बन रहा है।

महाशिवरात्रि में करें इस मंत्र का जाप, बनी रहेगी शिव कृपा

महाशिवरात्रि महादेव को अर्पित दिन सोमवार को पड़ रहीं है। इस साल महाशिवरात्रि में हर कोई भगवान शिव की स्तुति, वंदना कर महादेव को खुश कर सकता है। इस दिन इन सात राशी वालों के ऊपर होगी महादेव की अनोखी कृपा और चमकेगी किस्मत।

महाशिवरात्रि में कैसे करें भगवान शिव को खुश

महाशिवरात्रि में इन राशि वालों पर महादेव की होगी अनोखी कृपा

1.  सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि वालों की. इस महाशिवरात्रि मेष राशि वालो को धन अर्जन करने के बहुत से मौके मिलेगें। यदि आप स्टूडेंट हैं तो आपको करियर में सफलता मिलेगीं और इस साल आपकी नौकरी लग सकती है। यदि आप बिजनेसमैन हैं तो ये समय आपके लिए बहुत अनुकूल है। आप इस समय कोई भी नया काम शुरु कर सकते हैं और अपने पुराने काम को और भी आगे बढ़ा सकतें हैं।

2. दूसरी राशि है मीन: इन राशि  वालों को व्यापर में अच्छे फल प्राप्त होंगे। लाभदायक समाचार मिलेंगे और जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

3. तीसरी राशि है कर्क, महाशिवरात्रि पर इस राशि वालों को किस्मत के बल पर धन कमाने का अवसर मिलेगा। इस दौरान इन राशि वालों को सीधे अपना आने वाले जीवन को सवारने का मौका मिलेगा। साथ ही धन अर्जित करने के विशेष अवसर मिलेगे ।

4. अब बात करते हैं चौथी राशि कन्या की, इस महाशिवरात्रि कन्या राशि वालों को विशेष अवसर प्राप्त होंगे। इस राशि वालों को प्रॉपर्टी खरीदना चाहिए या कहीं पैसे निवेश करना चाहिए। इससे आप लाभ प्राप्त करेगें। इस दिन आपको क्रोध कम करना चाहिए साथ ही अपने परिवार को समय देना चाहिए।

5. पांचवी राशि है धनु इस महाशिवरात्रि धनु राशि वालों के अटके काम पूरे होंगे और धन से संबंधित जो भी काम करेंगे वो सभी काम सफल होगें।

6. छठी राशि है कुंभ, इस महाशिवरात्रि कुंभ राशि वालों का सौभाग्य बहुत अच्छा है। आपको दंपति सुख की प्राप्ति होगी। कार्य में ज्यादा प्रयास करने से धन लाभ भी होगा।

7. सातवीं राशि है तुला, इस साल तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छे संयोग बनेंगे। इनके ऊपर इस महाशिवरात्रि में हर जगह सफलता के मार्ग खुले हैं। महाशिवरात्रि का व्रत करने से धन और व्यापर दोनों में लाभ होगा साथ ही रुद्राभिषेक करने से उत्तम फल की प्राप्ति होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here